सोनू निगम मामले में अब रवीना भी बोली...
सोनू निगम मामले में अब रवीना भी बोली...
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में धर्मस्थलो में लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर किए गए ट्वीट के बाद विवाद में फंसे बॉलीवुड के चर्चित सिंगर गायक सोनू निगम जो के अब अपना सिर भी मुंडवा चुके है. गौरतलब है कि, इस मामले में और भी उग्र होते हुए उस मौलवी को जवाब दिया है जिन्होंने उनका सर मुंड़ने वाले व्यक्ति को दस लाख रुपए देने का ऐलान किया था.

सिंगर सोनू निगम ने सवाल किया, "क्या ये धार्मिक गुंडागर्दी नहीं है?" सोनू निगम ने अज़ान की लाउडस्पीकर से आने वाली आवाज़ से नींद ख़राब होने की शिकायत करते हुए ट्वीट किए थे जिसके बाद से ही उन्हें लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. लेकिन अब इस मामले में हमारी बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी कुछ कहा है जी हाँ उनकी फिल्म मातृ भी रिलीज हो चुकी है.

इस मामले में रवीना ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि, 'इस समय अगर हम अपने देश की मौजूदा स्थिति को देखें या आप किसी भी धर्म के लोगों को देखें, तो धार्मिक कट्टरता गलत है. हम हमेशा से एक धर्मनिरपेक्ष और मजबूत देश में रहते आए हैं और हमें यह निरंतर बनाए रखना चाहिए.' रवीना आगे कहती हैं, 'यदि दिवाली पर पटाखे नियंत्रित किए जा रहे हैं तो मैं इसपर अपना समर्थन देती हूं लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं कि मैं सांप्रदायिक हो गई. यह हर व्यक्ति की सोच पर निर्भर करता है कि वह क्या सोचता है.' रवीना ने कहा, 'मैं विश्वास करती हूं कि हमें आधुनिक, और ज्यादा धर्मनिरपेक्ष एवं उदार भारत की ओर जाने की आवश्यकता है.

FILM REVIEW: एक 'माँ' की बेटी के प्रति ममतामयी व संघर्ष की कहानी को दर्शाती 'मातृ'

रवीना का खुला खत...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -