ट्विटर पर न्याय मांग रहे हैं सुशांत के पिता, की CBI जांच की मांग
ट्विटर पर न्याय मांग रहे हैं सुशांत के पिता, की CBI जांच की मांग
Share:

बॉलीवुड में कई बेहतरीन फ़िल्में करने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है और उनके फैंस लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि अब तक सुशांत के परिवार की तरफ से इस मामले को लेकर कोई खास प्रतिक्रिया सामने नहीं आई थी लेकिन अब आ चुकी है. जी दरअसल हाल ही में सुशांत के पिता का एक ट्विटर अकाउंट सामने आया है जिसके जरिए वो अपने बेटे के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस अकाउंट से एक ट्वीट किया गया है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है.

 

इस ट्वीट में लिखा है, 'मेरा बेटा सुशांत सिंह राजपूत बहुत बहादुर था। मुझे मालूम है वो कभी आत्महत्या नहीं कर सकता। उसकी हत्या करके आत्महत्या साबित करने की कोशिश की जा रही है। मैं निवेदन करता हूं कि पूरे मामले की CBI जांच होनी चाहिए।' इसी के साथ ही इस अकॉउंट से किए गए अन्य ट्वीट्स में बॉलीवुड के कुछ लोगों को भी निशाने पर लिया गया है. वैसे सुशांत के पिता के ट्वीट को देखने के बाद यूजर्स उनके सपोर्ट में आ गए हैं. एक यूजर ने लिखा है 'सलमान खान की अगली मूवी "Kabhi Eid Kabhi Diwali" आ रही है, क्या आप इसका बहिष्कार करेंगे??'

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'करण जौहर गैंग ( आलिया भट्ट ,सोनम कपूर, अनन्या , सोनाक्षी और कई Nepotism) के ख़िलाफ़ मैं पूरे देश में मुहिम चलाने जा रहा हुँ, क्या आप सब मेरे साथ हैं!!! हाँ/ नही?? ' इसके अलावा और भी कई सेलेब्स हैं जो लगातार ट्वीट कर रहे हैं.

 

 सरोज खान के निधन से दुखी हैं प्रियंका, पोस्ट कर लिखी यह बात

Exclusive: बॉलीवुड में 'नेपोटिस्म' पर बोले टार्ज़न फेम वत्सल सेठ, बताया फिल्म से TV में कैसे हुई एंट्री

सुशांत की मौत के सदमे से अब तक नहीं उबर पाई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -