मोदी ने बीमार पिता के बच्चों की गुहार सुनी....
मोदी ने बीमार पिता के बच्चों की गुहार सुनी....
Share:

कानपुर : दो बच्चो ने अपने पिता के खराब स्वास्थ के कारण उनके अच्छे इलाज के लिए अपनी और से एक पत्र लिखा व जिसके बाद प्रधानमंत्री ऑफिस ने भी अपनी और से तुरंत कार्यवाही करते हुए इसके निराकरण करने की बात कही. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि उत्तरप्रदेश के कानपूर में स्कूली यूनिफॉर्म की सिलाई का कार्य करने वाले नौबस्ता के संजय गांधी नगर में रहने वाले 50 साल के सरोज मिश्रा जो कि अपनी बीमारी अस्थमा के कारण पिछले दो साल से बुरी तरह से पीड़ित हैं. 

अपनी इस बीमारी के कारण वह काम भी नही कर पा रहे थे व जिसके कारण उनके घर की आर्थिक स्थिति खराब हो गई. जिसके कारण उनके दोनों बेटो जिनके नाम सुशांत (13) व तनमय (8 साल) है उनकी पढ़ाई पर भी संकट गहराने लगा. तब इन दोनों ही बच्चों ने 28 जनवरी 2016 को प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर अपने पिता का इलाज कराने की बात कही। जिसके बाद पीएम कार्यालय ने भी इन बच्चो के पिता सरोज के अच्छे से इलाज के लिए कानपूर के स्वास्थ मंत्रालय को हड़काया जिसके बाद कानपुर के डीएम कौशल राज शर्मा ने तुरंत ही इस मामले में कार्यवाही करने को कहा.

जिसके बाद कानपूर के जिला अस्पताल उर्सला में सरोज मिश्रा का पूरा चेक अप किया गया। जहां पर सरोज को अस्थमा रोग से पीड़ित पाया गया। इसके बाद तुरंत ही सरोज को विशेषज्ञ की निगरानी में रखा गया और उन्हें इसके लिए जरूरी दवाओ को उपलब्ध कराया गया. अगर इन दवाइयों से भी सरोज की हालत ठीक नही हुई तो सरोज को अस्पताल में भर्ती करके उनका अच्छे से इलाज किया जाएगा. इलाज और दवाओं के लिए मिश्रा से कोई शुल्क नहीं लिया जा रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -