कोरोना पर एक्शन मोड में सोनिया, कांग्रेस शासित मुख्यमंत्रियों को देंगी अहम निर्देश
कोरोना पर एक्शन मोड में सोनिया, कांग्रेस शासित मुख्यमंत्रियों को देंगी अहम निर्देश
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से निपटने के लिए केंद्र से लेकर सभी राज्य सरकारें पूरी ताकत लगा रहे हैं. देश की इस मुहिम में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी भी पूरी तरह से सक्रीय हैं. सोनिया शुक्रवार को कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और देश भर के सभी प्रदेश अध्यक्षों के साथ शाम 4 बजे वीडियो कॉफ्रेंसिंग के माध्यम से वार्ता करेंगी. इस दौरान वो कोरोना से निपटने के लिए सभी से बातचीत करेंगी.

बताया जा रहा है कि सोनिया गांधी इस मीटिंग में पार्टी के नेताओं को कोरोना संकट में जमीन पर उतरकर राहत बचाव कार्य करने की निर्देश दे सकती हैं. वहीं, कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से अपने-अपने प्रदेशों में कोरोना संक्रमण की टेस्टिंग की संख्या में वृद्धि करने की बात भी कह सकती हैं. इसके साथ ही सोनिया किसान, मजदूर और स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा की दिशा में कदम उठाए जाने का निर्देश दे सकती हैं.

हालांकि, सोनिया गांधी कोरोना वायरस की महामारी में कांग्रेस शासित प्रदेशों के सीएम को सख्त निर्देश पहले ही दे चुकी है. सोनिया कांग्रेस के सभी मुख्यमंत्रियों से साफ़ कह चुकी हैं कि किसी भी किस्म की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. इसके अलावा पिछले दिनों CWC की बैठक में राहुल गांधी ने कहा था कि कोरोना महामारी के दौरान कोई भी आदमी भूखा न मरे, यह जिम्मेदारी हम सबको लेनी होगी, जिसके बाद सोनिया गांधी इसको लेकर रणनीति तैयार करने में लगी हुई  हैं.

मुसीबत के समय आशा-आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ही सच्चे देशभक्त- राहुल गाँधी

कोरोना को लेकर गहराया विवाद, अमेरिका ने चीन को दी Telecom बैन करने की धमकी

हरियाणा : इन इलाकों को किया जाएगा पूरी तरह सील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -