'मैं कांग्रेस की फुल टाइम अध्यक्ष..', सिब्बल और G-23 के नेताओं को सोनिया गांधी का दो टूक जवाब

नई दिल्ली: कांग्रेस में जारी घमासान के बीच आज कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक जारी है. पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी  इस बैठक की अध्यक्षता कर रही हैं. वहीं, बैठक के दौरान सोनिया गांधी ने पार्टी के दिग्गज नेता कपिल सिब्बल द्वारा अध्यक्ष को लेकर पूछे गए सवाल का दो टूक जवाब दिया है. दरअसल, सोनिया गांधी ने कहा कि, 'मैं फुल टाइम कांग्रेस अध्यक्ष हूं. मुझसे मीडिया के जरिए बात करने की जरुरत नहीं है.'

सोनिया गांधी ने आगे कहा कि, ‘लखीमपुर खीरी की चौंकाने वाली घटनाएं भाजपा की मानसिकता को दर्शाती है कि वह किस नज़र से किसान आंदोलन को देखती है. ये दिखाती है कि भाजपा किसानों द्वारा अपने जीवन और आजीविका की रक्षा के लिए इस दृढ़ संघर्ष का सामना कैसे कर रही है.' बता दें कि पार्टी के वरिष्ठ नेता पी चिंदबरम, पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी समेत कई नेता इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हैं. वायनाड से लोकसभा सांसद और पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी भी बैठक में मौजूद हैं.

कुल मिलाकर इस बैठक में 52 सदस्य मौजूद हैं. वहीं, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और दिग्विजय सिंह सहित पांच दिग्गज नेता इस बैठक में शामिल नहीं हुए हैं. बैठक को लेकर बताया गया है कि इसमें आने वाले विधानसभा चुनावों और पार्टी में संगठनात्मक स्तर पर परिवर्तन को लेकर चर्चा की जा रही है.

सऊदी सरकार के साथ अपनी जानकारी साझा करने के लिए अधिकार कार्यकर्ता ने ट्विटर पर मुकदमा किया दर्ज

श्रीलंकाई सरकार हवाई अड्डे पर यात्रियों के लिए ईटीए सेवा फिर करेगी शुरू

नवजोत सिद्धू ने फिर लिया यू-टर्न, राहुल गांधी से मिलकर वापस लिया अपना इस्तीफा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -