नवजोत सिद्धू ने फिर लिया यू-टर्न, राहुल गांधी से मिलकर वापस लिया अपना इस्तीफा

अमृतसर: पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की और अपना इस्तीफा वापस ले लिया. सिद्धू ने कहा कि, 'मैंने अपने सभी मुद्दों को राहुल गांधी के साथ साझा किया. सब कुछ सुलझा लिया गया है.' इस संबंध में मीडिया से बात करते हुए पंजाब के AICC प्रभारी हरीश रावत ने कहा कि सिद्धू ने राहुल गांधी के साथ अपनी समस्याओं को साझा किया. 

रावत ने कहा कि हमने उनसे कहा है कि यहां उनकी चिंताओं का ख्याल रखा जाएगा. उन्होंने अपना इस्तीफा वापस ले लिया है और वह PCC अध्यक्ष के तौर पर अपने कर्तव्यों को फिर से शुरू करेंगे. गौरतलब है कि कांग्रेस की पंजाब इकाई के प्रमुख पद से इस्तीफा दे चुके नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मुलाकात की थी. राहुल गांधी के 12, तुगलक लेन स्थित आवास पर उनसे मुलाकात के बाद सिद्धू ने बताया था कि उनके सारे मुद्दों का समाधान निकल गया है. 

इस बैठक में कांग्रेस महासचिव और पंजाब प्रभारी हरीश रावत भी उपस्थित थे. इससे एक दिन ही पहले ही, उन्होंने कांग्रेस के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल और पंजाब प्रभारी हरीश रावत के साथ मुलाकात की थी और उन मुद्दों से वरिष्ठ नेताओं को अवगत कराया, जिनको लेकर उन्होंने बीते दिनों पद छोड़ा था.

कांग्रेस में मचे घमासान के बीच CWC की मीटिंग आज, विधानसभा चुनावों पर बनेगी रणनीति

'किसी ख़ास व्यक्ति के हिसाब से नहीं चलाई जा सकती कांग्रेस..', किसकी तरफ है हरीश रावत का इशारा ?

RSS ने एक बार फिर नई जनसंख्या नीति की मांग की, कहा- "इसे राजनीतिक और सांप्रदायिक नजरिए..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -