जेटली के बयान पर सोनिया ने किया पलटवार
जेटली के बयान पर सोनिया ने किया पलटवार
Share:

नई दिल्ली : अरुण जेटली के आरोपों के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी जेटली को दो टूक में जवाब दे डाला। सोनिया ने कहा कि आरोपो पर जवाब देते हुए कहा कि क्या हर चीज के लिए मैं ही जिम्मेदार हूँ। दरअसल इसकी शुरुआत तब हुई जब अरुण जेटली ने डीडीसीए में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर कहा कि एक बीजेपी सांसद के कहने पर सोनिया गांधी ने मुझे फंसाने की कोशिश की है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, कांग्रेस इस बात से खफा है कि डीडीसीए के मामले में सोनिया गांधी का नाम क्यों घसीटा जा रहा है। इसी कारण पार्टी ने सोमवार को सदन में हंगामा मचाने का निर्णय लिया है। बता दें कि आप और कांग्रेस द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर जेटली ने बीजेपी ने सांसद कीर्ति आजाद का नाम लिए बिना कहा था कि सोनिया और पार्टी के एक सांस दके बीच मुझे फिक्स करने को लेकर डील हुई है।

ऐसे में कहा जा रहा है कि इस मुद्देको लेकर सदन के शीतकालीन सत्र में हंगामा हो सकता है। पहले ही सारे बिल अधर में है। जिसके बाद संसदीय कार्य मंत्री वैंकेया नायडू ने कहा था कि उन्हें विपक्षियों की ओर से संकेत मिले है कि कुछ महत्वपूर्ण बिल को लेकर सता और विपक्ष में सहमति बनेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -