निजी यात्रा पर गोवा पहुंचीं सोनिया गांधी, कांग्रेस से जुड़े किसी कार्यक्रम या बैठक की जानकारी नहीं !
निजी यात्रा पर गोवा पहुंचीं सोनिया गांधी, कांग्रेस से जुड़े किसी कार्यक्रम या बैठक की जानकारी नहीं !
Share:

पणजी: कांग्रेस पार्टी की पूर्व अध्यक्ष और UPA चेयरपर्सन सोनिया गांधी निजी कारणों से गोवा यात्रा पर हैं। वे शुक्रवार दोपहर करीब 2:40 बजे डाबोलिम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचीं। अपने आगमन के बाद, वह दक्षिण गोवा के एक रिसॉर्ट के लिए रवाना हुईं। यात्रा की प्रकृति निजी मानी जाती है और फिलहाल कोई आधिकारिक कार्यक्रम या बैठक निर्धारित नहीं है।

 

मीडिया से बात करते हुए पुलिस उपाधीक्षक सलीम शेख ने इस बारे में बताया कि, "सोनिया गांधी नियमित उड़ान से कल दोपहर करीब 2:40 बजे डाबोलिम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचीं। इसके बाद वह दक्षिण गोवा के एक रिसॉर्ट में गईं।" हालाँकि, गोवा में अपने प्रवास के दौरान, सोनिया गांधी से पार्टी से संबंधित कोई बैठक या राजनीतिक नेताओं के साथ बातचीत करने की उम्मीद नहीं की जाती है। 

सोनिया गांधी की इस यात्रा का उद्देश्य व्यक्तिगत और किसी भी राजनीतिक या आधिकारिक एजेंडे से रहित प्रतीत होता है। दुर्भाग्य से, सोनिया गांधी की राज्य यात्रा के संबंध में गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित पाटकर की ओर से कोई टिप्पणी उपलब्ध नहीं है। 

बांग्लादेश: आम चुनाव से पहले उपद्रवियों ने ट्रेन में लगाई आग, 5 की जलकर मौत, कई झुलसे

महज दो घंटों में ही मालवाहक जहाज को छुड़ा लाइ इंडियन नेवी, भाग गए समुद्री लूटेरे, विदेशी लोगों ने भी लगाए 'भारत माता की जय' के नारे

हरिद्वार में राजनाथ सिंह ने रखी दुनिया के सबसे बड़े 'गुरुकुल' की आधारशीला, हज़ारों बच्चों को एकसाथ मिलेगी आधुनिक शिक्षा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -