जब महाराष्ट्र में सरकार के गठन को लेकर पत्रकार ने सोनिया गाँधी से पुछा सवाल, मिला ये जवाब
जब महाराष्ट्र में सरकार के गठन को लेकर पत्रकार ने सोनिया गाँधी से पुछा सवाल, मिला ये जवाब
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर चल रही जद्दोजेजाद के बारे में कोई भी टिप्पणी करने से साफ इनकार कर दिया। संसद भवन परिसर में जब प्रेस वालों ने सोनिया ने महाराष्ट्र की मौजूदा राजनीतिक गतिविधि के बारे में सवाल पुछा, तो सोनिया ने जवाब में बस इतना ही कहा, 'नो कमेंट।'

महाराष्ट्र में सरकार के गठन की संभावनाओं पर विचार विमर्श करने के लिए कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के वरिष्ठ नेता आज दिल्ली में बैठक कर सकते हैं। पहले यह मीटिंग मंगलवार को होने वाली थी, किन्तु इंदिरा गांधी की जयंती से जुड़े कार्यक्रमों में कांग्रेस नेताओं के व्यस्त होने की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया था। वहीं आज शिवसेना के सांसद, एनसीपी चीफ शरद पवार के नेतृत्व में पीएम मोदी से मुलाकात करने वाले हैं, बताया जा रहा है कि यह मुलाकात किसानों की समस्या को लेकर हो रही है।

आपको बता दें कि 24 अक्टूबर को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद से सरकार गठन को लेकर असमंजस की स्थिति बनी रही और फिर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू कर दिया गया। चुनाव में भाजपा-शिवसेना गठबंधन को पूर्ण बहुमत प्राप्त हुआ था, किन्तु ढाई साल के लिए CM पद पर शिवसेना के दावे के बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए।

राज्यसभा में बोले अमित शाह, कहा- कश्मीर में हालात सामान्य, दुनिया में फैलाई जा रही भ्रान्ति

असम NRC को लेकर USCIRF की रिपोर्ट में बड़ा दावा, किसी देश के नागरिक नहीं रहेंगे 19 लाख लोग

महाराष्ट्र: संजय राउत का बड़ा ऐलान, कहा- कल दोपहर तक स्पष्ट हो जाएगी सत्ता की तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -