बांग्लादेश से बच्चे को लेकर भारत आई सोनिया अख्तर, कहा - सौरव ने मुझसे शादी की थी लेकिन..
बांग्लादेश से बच्चे को लेकर भारत आई सोनिया अख्तर, कहा - सौरव ने मुझसे शादी की थी लेकिन..
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश पुलिस ने सोनिया अख्तर नाम की बांग्लादेशी महिला के आरोपों की पूरी जांच शुरू कर दी है, जिसने दावा किया था कि ग्रेटर नोएडा निवासी सौरव कांत तिवारी ने तीन साल पहले ढाका में उससे शादी की थी और भारत आने के बाद उसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया था। 

रिपोर्ट के अनुसार, जांच के दौरान यूपी पुलिस को पता चला कि सौरव पहले से ही शादीशुदा है और उसके ग्रेटर नोएडा में दो बच्चे हैं. जानकारी के मुताबिक, 2017 में, एक निजी कंपनी में नौकरी का अवसर मिलने के बाद 50 वर्षीय व्यक्ति बांग्लादेश चला गया था। उसी कंपनी में काम करने वाली सोनिया की मुलाकात सौरव से हुई और दोनों में प्यार हो गया। सौरव ने 2020 में सोनिया अख्तर से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म अपना लिया। धर्म परिवर्तन के बाद, सौरव ने अपना नाम बदलकर सौरभ रख लिया।

सूत्रों का कहना है कि, 'सौरव ने सोनिया से वादा किया था कि वह पूरी तरह से ठीक हो जाने के बाद भारत आ सकती है और उसके साथ रह सकती है। भारत वापस आने के बाद सौरव ने सोनिया को अपनी पिछली शादी और दो बच्चों के बारे में बताया। लेकिन, यहाँ सौरव ने सोनिया को अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार करने से भी इनकार कर दिया और उनके साथ संवाद करना बंद कर दिया। सूत्रों ने कहा कि, ''यह दूसरी बार है, जब सोनिया भारत आई है और सौरव के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।' उन्होंने बताया कि पुलिस अधिकारियों ने सोनिया की काउंसलिंग की है और उन्हें ढाका लौटने और सौरव के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करने के लिए कहा है।

पुलिस ने कहा है कि, बांग्लादेशी महिला ने सौरव तिवारी के खिलाफ औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है. हम सभी दस्तावेजों और उनके द्वारा किए गए दावों की जांच कर रहे हैं।' एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, वह पर्यटक वीजा पर भारत आई है। सोनिया ने अपनी शिकायत में कहा है कि, “मेरा नाम सोनिया अख्तर है और मैं बांग्लादेश से भारत आई हूँ। मेरी शादी 2020 में ढाका में सौरव तिवारी नाम के शख्स से हुई। मेरी मांग है कि उन्हें मुझे और हमारे बच्चे को स्वीकार करना चाहिए।'

3 साल बाद PM मोदी को राखी बांधेगी पाकिस्तान की कमर मोहसिन शेख, तोहफे में देगी ये खास चीज

दोस्तों के साथ मिलकर शख्स ने की नाबालिग प्रेमिका के साथ हैवानियत, 2 दिन बाद ऐसे हुआ भंडाफोड़

'इक़बाल सिंह बैंस इस्तीफा दो..', मध्य प्रदेश के मुख्य सचिव का त्यागपत्र क्यों मांग रही कांग्रेस ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -