चम्बल के असली डाकुओं से मिलेगी 'सोनचिड़िया' की पूरी टीम
चम्बल के असली डाकुओं से मिलेगी 'सोनचिड़िया' की पूरी टीम
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी फिल्म 'सोनचिड़िया' जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैं. पिछले काफी समय से इस फिल्म को लेकर चर्चा जोरों-शोरों से हो रही है. बता दें ये फिल्म 1 मार्च को रिलीज होने जा रही है और फिल्म की पूरी स्टारकास्ट का प्रमोशन जमकर कर रही है. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया है और इसके बाद फिल्म के कई पोस्टर्स और वीडियो भी सामने आ चुके हैं. ऐसे में हाल ही में ये खबर सामने आई है कि सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर समेत फिल्म की पूरी स्टारकास्ट अलसी डाकुओं से मिलने की सोच में हैं.

जी हाँ... सूत्रों की मानें सुशांत और भूमि सबके साथ कानपूर में डाकुओं से मिलने जाने वाले हैं. ये मुलाकात फिल्म के प्रमोशन की एक कड़ी है. वैसे डाकू से मिलना कोई आसान बात नहीं है लेकिन फिर भी फिल्म की स्टारकास्ट ऐसा कदम उठा रही है. हाल ही में इस बारे में डायरेक्टर अभिषेक ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, ''मैं फिल्म शुरू होने के पहले ही चंबल पहुंच गया था. जहां मैंने फिल्म के लिए जमकर तैयारी की इस दौरान मैंने बीहड़ घूमा, लोकल लोगों से बातचीत की, बोली पर काम किया, तब कही जाकर फिल्म को शुरू करने में आसानी हुई.''

आपकी जानकारी के लिए बता दें फिल्म सोनचिड़िया की कहानी मध्यप्रदेश में बसे एक छोटे से कसबे की है जहां डकैतों की एक टोली राज करती है. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर महिला डाकू के किरदार में नजर आएंगी और उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत भी लीड रोल में दिखाई देंगे. इन दोनों स्टार्स के अलावा फिल्म सोनचिड़िया में मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी, आशुतोष राणा अहम रोल में दिखाई देंगे.

आलिया भट्ट ने फिर कर दी बड़ी स्पेलिंग मिस्टेक, उड़ा खूब मजाक

भाई के साथ साइकिलिंग करती दिखी सारा अली खान, वीडियो हुआ वायरल

सोनाक्षी के खिलाफ दर्ज हुआ लाखों की धोखाधड़ी का केस, शख्स ने खाया जहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -