Modi Biopic : फिल्म में ये दिग्गज अभिनेता निभाएगा रतन टाटा का किरदार

बॉलीवुड स्टार विवेक ओबेरॉय स्टारर पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक की तैयारी जोरों पर है. इस फिल्म में नज़र आने वाले कलाकार एक एक करके सामने आ रहे हैं. निर्माता बड़े ही ध्यान से चुन रहे हैं और एक एक कलाकार का खुलासा कर रहे हैं. इसके पहले मेकर्स को अभिनेता मनोज जोशी के रूप में अमित शाह मिले और अब हमें पता चला है कि निर्देशक उमंग कुमार ने फिल्म में रतन टाटा की भूमिका निभाने के लिए भी एक दिग्गज कलाकार को चुन लिया है. आइये जानते हैं कौन है वो एक्टर.

पीएम मोदी के लिए विवेक ओबेरॉय को चुना गया है इसी के साथ फिल्म में नज़र आने वाले कई एक्टर तय हो चुके हैं. ऐसे ही अब फिल्म में रतन टाटा के किरदार के लिए बोमन ईरानी को साइन कर लिया है. बोमन ईरानी ने 17 फरवरी को अहमदाबाद में संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर दी है. इस बारे में ईरानी का कहना है कि जब भी मैंने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, तो बहुत से लोगों ने कहा कि मैं रतन टाटा से मिलता जुलता हूं. ऐसा ही मेरा कैरेक्टर होगा. मुझे उमंग से जब इस रोल के लिए कॉल आया तो मैंने इसे तुरंत स्वीकार कर लिया.'
 
जानकारी के लिए बता दें, टाटा ने गुजरात में नैनो प्लांट लगाया है, जिसने राज्य के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और यह पहलू हमारी कहानी का एक हिस्सा है. इसलिए फिल्म में टाटा का किरदार होना भी जरुरी है. बोमन आगे कहते हैं कि उन्होंने उद्योगपति से कई मौकों पर मुलाकात की है. उन्होंने कहा, ‘वो बेहद मृदुभाषी हैं और उन बेहतरीन सज्जनों में से एक हैं, जो अनुग्रह और दया से भरे हुए हैं. मेरे रोल के लिए मैं उनके वीडियो और ऑडियो क्लिप को ऑनलाइन देख रहा हूं, जो अधिकतर सम्मेलनों के भाषण हैं. मेरा ध्यान सारा उनके व्यक्तित्व को सटीक रूप से प्राप्त करना है.

पीएम मोदी बायोपिक में ये अभिनेता निभाएगा नेगटिव किरदार

पीएम मोदी की बायोपिक में ये हॉट अभिनेत्रियां बनेंगी उनकी पत्नी और मां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -