सड़क हादसा : भाई का फोन आया तब हुई मृतक की पहचान

Dec 17 2018 12:11 PM
सड़क हादसा : भाई का फोन आया तब हुई मृतक की पहचान

भिंड : बिना हेलमेट सफर तय करना दो दोस्तों के लिए जानलेवा साबित हुआ दरसल रविवार देर शाम तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों दोस्तों को रौंद डाला। दोनों फर्रुखाबाद के एक ही गांव के रहने वाले दोनों दोस्त मध्य प्रदेश के भिंड से घर लौट रहे थे। हादसे के बाद चालक ट्रक को लेकर भाग गया। पुलिस ने दोनों दोस्तोें के परिजनों को सूचना देकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया भिंड रोड पर शाम छह बजे हुए हादसे के बाद ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी। दोनों युवक एक ही बाइक पर भिंड की ओर से आ रहे थे। वे उदी गांव के आगे निकले ही थे कि सामने से ट्रक आ गया। टक्कर लगते ही दोनों नीचे गिर पड़े और ट्रक उनको रौंदते हुए निकल गया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस दोनों युवकों को जिला अस्पताल ले गई। वहां उनको मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक पुलिस दोनों को अज्ञात के रूप में जिला अस्पताल ले गई थी। बाद में एक मृतक के पास से मिले मोबाइल पर उसके भाई का फोन आया तब दोनों की पहचान हो सकी। एसओ के मुताबिक मृतकों की पहचान फर्रुखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के हैदरपुर गांव निवासी श्रवण कुमार सिंह (25) पुत्र शिव प्रताप सिंह और सतेंद्र (24) पुत्र मटरू लाल बाथम के रूप में हुई है।

पढ़ते बच्चों पर गिरा स्कूल का जर्जर भवन

जेब में मोबाइल रखकर सोया युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

इस भयानक सड़क हादसे में धड़ से अलग हुई गर्दन