येलो ड्रेस में कयामत ढा रहीं हैं सोनारिका भदौरिया
येलो ड्रेस में कयामत ढा रहीं हैं सोनारिका भदौरिया
Share:

इन दिनों टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में पार्वती का किरदार निभाकर फेमस हुईं सोनारिका भदौरिया अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सभी को आकर्षित कर रहीं हैं. वहीं उन्होंने टीवी शो इश्क में मर जावा के एक्टर अर्जुन बिजलानी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर सभी को बहुत खुश कर दिया है. जी हाँ, बहुत दिनों में लगातार अब सोनारिका इंस्टाग्राम पर एक्टिव पाईं जाती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करने में लगीं हुईं हैं. आप देख सकते हैं हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है और इन तस्वीरों में वह पीले रंग के सूट में नजर आ रहीं हैं जो उनके ऊपर काफी जच रहा है.

इस फोटो को शेयर करने के बाद वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी दरअसल इन तस्वीरों में वह बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं वहीं एक और फोटो में उनके साथ हैं अर्जुन बिजलानी जो इन दिनों इश्क में मर जावा शो में नजर आ रहे हैं. उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Tell me a love story . . . वहीं एक तस्वीर जिसमे वह अर्जुन के साथ है उसे शेयर कर उन्होंने लिखा है Cookie! @arjunbijlani #ishqmeinmarjawan @colorstv

इसमें वह बहुत सेक्सी लग रहीं हैं. सोनारिका वाकई में बहुत खूबसूरत और हॉट लगती हैं और अपनी तस्वीरों से तहलका मचा देती हैं. वह अपने इंस्टाग्राम को अपनी सेक्सी, बोल्ड, हॉट, खूबसूरत तस्वीरों से भर चुकीं हैं जो आप सभी देखते ही होंगे. वैसे सोनारिका केवल टीवी इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि टॉलीवूड में भी अपना जादू बिखेर चुकीं हैं सोनारिका ने टॉलीवूड की कई फिल्मों में काम किया है जो हिट और सुपरहिट रहीं हैं.

अर्जुन बिजलानी संग यूँ रोमांस करते नजर आईं सोनारिका

'दास्तान-ए-मोहब्बत...' के बंद होने पर अब खुली शाहीर शेख की जुबान, कह दी ऐसी बात

नीले सूट सलवार में फैंस को मदहोश कर रहीं हैं सोनारिका भदौरिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -