नीले सूट सलवार में फैंस को मदहोश कर रहीं हैं सोनारिका भदौरिया
नीले सूट सलवार में फैंस को मदहोश कर रहीं हैं सोनारिका भदौरिया
Share:

हाल ही में टीवी इंडस्ट्री में पार्वती के नाम से पहचानी जाने वाली सोनारिका भदौरिया ने अपनी सेक्सी और खूबसूरत तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर को देखने के बाद उनके चाहने वाले उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. हाल ही में उन्होंने नीले रंग के सूट सलवार में तस्वीरें शेयर कर लिखा है Got my eyes on you ! इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं और उनके एअरिंग उनके ऊपर खूब सूट कर रहे है.

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है Okay Netra, lets do this ! #ishqmeinmarjawan Monday-friday, 7:30 pm IST on @colorstv इसमें भी वह मदहोश करने वाले पोज दे रहीं हैं. सोनारिका ने कई ऐसी तस्वीरें क्लिक करवाईं है जो आपको उनके दीवाना बना देंगी यह सभी ब्लू सूट में है. सोनारिका कई ऐसे फोटोशूट्स करवा चुकी हैं जिन्हे देखने के बाद लोग उनके दीवाने होते जा रहे हैं. सोनारिका एक बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है.

आप सभी को बता दें कि सोनारिका ने टीवी पर अपना संस्कारी लुक दिखाया लेकिन रियल लाइफ में वह काफी बोल्ड और सेक्सी दिखती हैं. उनकी बोल्डनेस का अंदाजा आप उनकी सेक्सी तस्वीरों से लगा सकते हैं जो इन दिनों वायरल हो रहीं हैं. सोनारिका के इंस्टाग्राम पर भी लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए सोनारिका हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं. आप सभी को बता दें कि सोनारिका इन दिनों इश्क में मर जावा शो में नजर आ रहीं हैं.

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस: देश की बेटियों की यह समस्याएं दूर करना चाहती हैं टीवी अभिनेत्रियां

बर्फीली हवाओं में कुछ इस तरह एन्जॉय करते नजर आईं सुरभि चंदना

ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में मात खा गया कपिल का शो, कोमोलिका के शो ने बनाई जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -