अर्जुन बिजलानी संग यूँ रोमांस करते नजर आईं सोनारिका
अर्जुन बिजलानी संग यूँ रोमांस करते नजर आईं सोनारिका
Share:

हाल ही में टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में पार्वती का किरदार निभाकर फेमस हुईं सोनारिका भदौरिया ने अर्जुन बिजलानी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर सभी को बहुत खुश कर दिया है. जी हाँ, काफी लम्बे समय बाद सोनारिका इंस्टाग्राम पर एक्टिव पाईं गईं हैं और अपनी तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं. आप देख सकते हैं हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसके बाद वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी दरअसल इन तस्वीरों में वह बहुत हॉट और बोल्ड नजर आ रहीं हैं और उनके साथ हैं अर्जुन बिजलानी, जो इन दिनों इश्क में मर जावा शो में नजर आ रहे हैं. उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Nicest! @arjunbijlani #ishqmeinmarjawan

इसमें वह और अर्जुन बहुत शानदार लग रहे हैं. इसमें उनका अंदाज सभी से अलग दिखाई दे रहा है और एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Come ! Lets stare at the stars and talk life . . . इसमें वह बहुत सेक्सी लग रहीं हैं. सोनारिका वाकई में बहुत खूबसूरत और हॉट लगती हैं और अपनी तस्वीरों से तहलका मचा देती हैं. सोनारिका अक्सर ही अपने बोल्ड अंदाज को लोगों को दिखाने में शर्माती नहीं है और उन्हें बोल्ड अंदाज में कई बार देखा जा चुका है.

सोनारिका केवल टीवी इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि टॉलीवूड में भी अपना जादू बिखेर चुकीं हैं सोनारिका ने टॉलीवूड की कई फिल्मों में काम किया है जो हिट और सुपरहिट रहीं हैं. इनके इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं. इन दिनों सोनारिका टीवी शो इश्क में मर जावा में नजर आ रहीं हैं.

इस दिन टीवी पर वापस आ रहा है शक्तिमान, सामने आया टीजर

Video: साड़ी पहनकर स्टेज पर थिरकीं सपना चौधरी, फैंस को नहीं आया पसंद

रियल लाइफ में एक-दूजे को बिलकुल पसंद नहीं करते अनुराग और कोमोलिका, ये रहा सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -