मराठी सिनेमा को लेकर सोनम का बड़ा बयान
मराठी सिनेमा को लेकर सोनम का बड़ा बयान
Share:

बॉलीवुड की फैशन क़्वीन सोनम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन को लेकर व्यस्त है. हाल ही में सोनम ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान सोनम ने कहा कि, मराठी सिनेमा भी अब एक ऊँचे शिखर पर पहुंच गया है. जिसके चलते हम हिंदी फ़िल्मी कलाकार भी मराठी के मंच पर अपनी फिल्मों का प्रचार करने आने लगे है.

बता दे कि, फिल्म पैडमैन एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो महिलाओं की माहवारी की समस्या को समझते हुए उनके लिए सस्ते और स्वच्छ सैनिटरी पैड्स बनाने वाली मशीन का आविष्कार करता है. इस दौरान सोनम ने अपने बयान में कहा कि, “मुझे लगता है आजकल फ्री में कुछ भी नहीं होता लेकिन मुझे लगता है कि सैनिटरी पैड्स को कर मुक्त होना चाहिए. साथ ही कम दामों में भी उपलब्ध होना चाहिए, भारत में बनी चीजों पर अधिक कर नहीं लगाना चाहिए."

खबरों की माने तो सोनम फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका में नजर आने वाली है. इस फिल्म में सोनम के अलावा बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार और अभिनेत्री राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में है. बता दे कि, अक्षय इस फिल्म के बाद फिल्म 'केसरी' में नजर आने वाले है. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है. वही बात करे अभिनेत्री सोनम की तो वह बहुत ही जल्द विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ज़ोया फैक्टर में नज़र आएंगी.

ये भी पढ़े

सैफ अली खान ने किया तैमूर को लेकर खुलासा

देवसेना की 'भागमती' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

दिलीप और सायरा की शिकायत पर कार्रवाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -