सोनम को शादी में अक्षय देंगे ये स्पेशल गिफ्ट
सोनम को शादी में अक्षय देंगे ये स्पेशल गिफ्ट
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी बहुत ही जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन में जुटे हुए है. हाल ही में उन्होंने और अभिनेत्री सोनम कपूर ने एक कार्यक्रम में शिरकत की. जंहा पर सोनम कपूर से पूछा लिया कि, क्या वह इस साल शादी करने जा रही है. अक्षय ने कहा कि, "सोनम कपूर मैं सोच रहा था, मुझे एक प्रश्न पूछना है कि क्या आप इस वर्ष शादी करने वाली हो?' अक्षय कुमार के यह प्रश्न पूछते ही हॉल में बैठे लोग जोर से हंसने लगे और सोनम खुद भी हंसने लगी.

आगे अक्षय कुमार कहते हैं कि, "अगर आप शादी कर रहे हो तो मैं आप लोगों के लिए यह मशीन खरीद दूंगा, यह मशीन मैं आपको उपहार में दे दूंगा, या आपके पति को दे दूंगा ताकि वह आपके लिए खाना बना दें." गौरतलब है कि, कई दिनों से सोनम कपूर की शादी को लेकर चर्चा चल रही है. यही नहीं हाल ही में ये भी खबर आई थी कि, सोनम ने शादी के लिए शॉपिंग करना भी शुरू कर दी है.

खबरों की माने तो उन्हें बीते दिनों कोलकाता में शादी की शॉपिंग करते देखा गया. सूत्रों के मुताबिक, सोनम इसी साल अप्रैल में आनंद के साथ शादी कर सकती हैं, इस शादी को काफी प्राइवेट रखा जाएगा. हालांकि ये शादी कब होगी इसकी तारीख का खुलासा नहीं हुआ है.

ये भी पढ़े

'माई बर्थडे सॉन्ग' के लिए करण ने किया प्रोत्साहित- समीर सोनी

किंग खान को मिला 'क्रिस्टल अवॉर्ड'

सिंगर का ऐसा रूप देख हो जायेंगे हैरान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -