जो आपको पैसे न दे उसका विरोध करो
जो आपको पैसे न दे उसका विरोध करो
Share:

मुंबई में चल रहे 17वे MAMI फिल्मोत्सव में भाग लेने पहुंची अभिनेत्री सोनम कपूर ने कहा की वह पूरी तरह नारीवादी है. और वो फिल्म इडस्ट्री में महिला और पुरुषो के भुगतान में भेदभाव करने वाले लोगो के खिलाफ है. सोनम ने यहाँ कहा कि जो लोग आपको आपकी मेहनत का भुगतान नहीं करते आप उनका विरोध कीजिये. और हो सके तो उनके साथ काम ही मत करो. सोनम ने कहा कि मै पूरी तरह नारीवादी हूँ और नारियो के सम्मान की बात कर रही हूँ.

ऐसे में अगर कोई भी आपको आपके मेहनत का पूर्णतः भुगतान नहीं करता है तो आप उसके साथ काम ही मत कीजिए. आपको बता दे कि यहाँ पर आई बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा कि वह अपने काम को दिए जाने वाले भुगतान से पूरी तरह खुश है. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे इस भेदभाव को रोका जाना चाहिए. वही अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा की वह भी नारीवादी है पर पूरी तरह नहीं.

आपको बता दे की सोनम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म प्रेम रतन धन पायो के प्रमोशन में व्यस्त है. फिल्म में सोनम के साथ सलमान खान, निल नितिन मुकेश,अरमान कोहली, स्वरा भास्कर, अनुपम खेर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. सूरज बड़जातिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 नवम्बर को रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -