अब सोनम के घर भी बजेगी शहनाई......
अब सोनम के घर भी बजेगी शहनाई......
Share:

फ़्रांस में अभी कान्स फिल्म फेस्टिवल की धूम चल रही है. कान्स में दुनियाभर की हस्तियों का तांता लगना शुरू हो गया है. बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री एक्ट्रेस सोनम कपूर भी 69 वें कान फिल्म फेस्टिवल में ब्लैक और ब्लू रंग की साड़ी पहनी नजर आईं थी. तथा देखा गया कि अभिनेत्री सोनम कपूर के रेड कारपेट पर 6th अपियरेंस देने के बाद सोनम ने इसके बाद चोपार्ड (स्विस लग्जरी ब्रांड) की डिनर पार्टी अटेंड की।

इस दौरान वहां पर सोनम कपूर का खूबसूरत अंदाज भी सभी के बीच में आकर्षण का केंद्र था. अब हम अगर हम बात करें बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और बॉलीवुड प्रोड्यूसर रिया कपूर, दोनों बहनें बॉलीवुड से बचपन से जुड़ी हुई हैं जल्द ही एक्ट्रेस सोनम कपूर और प्रोड्यूसर रिया कपूर के पिता अनिल कपूर चाचा बोनी कपूर आदि बॉलीवुड इंडस्ट्री में लंबे वक्त तक काम कर चुके हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की बहन रिया कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

एक ऑनलाइन पोर्टल ने दावा किया है कि रिया जल्द ही उनके ब्वॉयफ्रेंड करन बूलानी से शादी करने जा रही हैं। बता दें कि रिया और करन लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि रिया या उनके परिवार की ओर से इस बारे में अब तक कोई पुष्टि नहीं की गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -