सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने यूट्यूबर Raginyy को भेजा लीगल नोटिस, जानिए क्या है मामला?
सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने यूट्यूबर Raginyy को भेजा लीगल नोटिस, जानिए क्या है मामला?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर लंबे समय तक फिल्म जगत से दूर रहीं मगर अब आहिस्ता-आहिस्ता कमबैक कर रही हैं। सोनम कपूर ने वर्ष 2022 में बेटे वायू को जन्म दिया तथा उसके बाद कुछ समय पहले जियो सिनेमा पर फिल्म ब्लाइंड में दिखाई दी। इस बीच सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने कुछ ऐसा कर दिया है कि कपल ख़बरों में आ गया है। आनंद ने एक डिजिटिल कंटेंट क्रिएटर को लीगल नोटिस भेजा है, जिसके कारण सोनम कपूर का एक वीडियो है।

दरअसल, यूट्यूब पर रागिनी (raginyy) नाम के चैनल से एक वीडियो शेयर किया गया था। ये वीडियो लगभग 5 महीने पुराना है। इस वीडियो में यूट्यूबर सोनम कपूर के कुछ स्टेटमेंट्स को दिखा रही हैं तथा उन्हें डंब बता रही है। इसके साथ ही वीडियो में यूट्यूबर शुरुआत में ही बोलती है कि हो सकता है कि हम सभी ने रियल लाइफ में इससे भी अधिक डंब बातें कही हैं, मगर हमारे आस पास कैमरा नहीं होता है, जो ये सब कुछ रिकॉर्ड कर ले। तत्पश्चात, वीडियो शुरु होता है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक पोस्ट में raginyy की इंस्टा स्टोरी के स्क्रीनशॉट्स हैं, जहां पर बताया गया है कि कैसे वीडियो को डिलीट करने की बात कही जा रही है। इसके साथ ही आनंद कपूर के लीगल नोटिस का भी स्क्रीनशॉट पोस्ट में नजर आ रहा है। इस रेडिट पोस्ट में सोशल मीडिया यूजर्स कंटेंट क्रिएटर के फेवर में बात कर रह हैं। एक ने लिखा, 'वीडियो में वही है, जो सोनम कपूर ने कहा है। इसमें कंटेंट क्रिएटर को नोटिस क्यों?' एक दूसरे ने लिखा, 'यार 6 हजार व्यूज वाले इस वीडियो से सोनम-आनंद को परेशानी है? सच में?' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। बता दें कि शुरुआत में इस वीडियो पर लगभग 6 हजार व्यूज थे, मगर जब से आनंद के नोटिस की बात सामने आई है, इस वीडियो को लेकर देख रहे हैं। 

ख़त्म हुई अर्जुन कपूर और सलमान खान के बीच कोल्ड वॉर!

अमिताभ बच्चन के पीठ पीछे मामी ऐश्वर्या संग मिलकर नव्या ने कर डाली ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

फिल्म की शूटिंग के दौरान अचानक फातिमा सना शेख को पड़े मिर्गी के दौरे, देखकर बुरा हुआ दीया मिर्जा का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -