62 हज़ार के लोफर पहनकर घूमती नजर आईं सोनम कपूर
62 हज़ार के लोफर पहनकर घूमती नजर आईं सोनम कपूर
Share:

सोनम कपूर को बॉलीवुड में बहुत पंसद किया जाता है और वह कई लोगों की फेवरेट अभिनेत्री हैं. ऐसे में इन दिनों वह छुट्टी पर हैं और इस दौरान उनका स्टाइल स्टेटमेंट लगातार दिल को छू लेने वाला नजर आ रहा है. जी हाँ, हम जानते ही हैं कि सोनम कपूर बॉलीवुड की नंबर 1 फैशनिस्टा हैं और वह हवाई अड्डा से लेकर छुट्टी पर जाने तक हॉट दिखाई देती हैं.

उन्हें पता है कि उन्हें सबसे अच्छा कैसे दिखना है और वह क्या पहनकर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खिंच सकती हैं. इन दिनों सामने आई उनकी नई तस्वीरों में से एक में वह शानदार ड्रेस में नजर आईं हैं. इस तस्वीर में शाम की धूप उनके चेहरे को सहलाते हुए दिख रही है और वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। आप देख सकते हैं सोनम ने अपनी ड्रेस को बड़े सोने के हुप्स और बोल्ड रेड लिपस्टिक के साथ जोड़ा है। वहीं एक अन्य तस्वीर में, वह अपने पसंदीदा सफेद ड्रेस में दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. इसमें अभिनेत्री भूरे रंग के लोफर्स और सोने की रिम वाली रेट्रो सनी के साथ जोड़ी गई ठाठ पोशाक में नजर आ रहीं हैं और दोनों फोटोज में सामान्य दिख रहा है उनका गुच्ची ब्रेक्सटन हॉर्सबिट लेदर लोफर्स है.

जी हाँ, इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी दरअसल इन जूतों की कीमत लगभग 62969 रुपये है और इन जूतों की रेंज की शुरुआत 50,000 रुपये से अधिक है. वाकई में सोनम के यह जूते बहुत आकर्षक हैं.

बॉलीवुड के इन दो अभिनेताओं को तेल का विज्ञापन करना पड़ा महंगा

पहली बार बड़े परदे पर नजर आएँगी क्रिस्टल डिसूजा, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता के साथ करेंगी अभिनय

शाहरुख को लेकर रवीना ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'मेरे पति से मिलते ही वो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -