शादी के सवाल पर भड़की सोनम कपूर
शादी के सवाल पर भड़की सोनम कपूर
Share:

कई दिनों से चर्चा हो रही है कि, अभिनेत्री सोनम कपूर बहुत ही जल्द शादी करने वाली है. खबरों की माने तो उन्हें कोलकाता में शादी की शॉपिंग करते हुए भी देखा गया था. पिछले दिनों से कयास लगाए जा रहे है कि सोनम बहुत ही जल्द अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी करने जा रही है.

वही जब सोनम से पूछा गया कि उनका शादी को लेकर क्या इरादा है और क्या वह वाकई शादी करने जा रही हैं. तो सोनम ने फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन के दौरान कहा कि, "वह अपनी प्राइवेट लाइफ में किसी को भी एंट्री नहीं लेने देंगी और वह इस बारे में बातचीत ही नहीं करेंगी. सोनम का कहना है कि, अभिनेत्रियों से हमेशा यह बात क्यों पूछी जाती है? रणवीर सिंह और रणबीर कपूर से तो ऐसे सवाल कभी भी नहीं पूछे जाते हैं. यह बिल्कुल गलत बात है." वही सोनम से जब संजय दत्त बायोपिक को लेकर रणबीर कपूर के साथ काम करने के अनुभव में पूछा गया तो उन्होंने इस मुद्दे पर बात करने से साफ़ मना कर दिया. फिलहाल सोनम अपनी फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन में जुटी हुई है. इस फिल्म में सोनम के अलावा अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री राधिका आप्टे भी है.

गौरतलब है कि, फिल्म पीरियड्स जैसे मुद्दे पर आधारित है. ये फिल्म मुरुगनाथम के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने ग्रामीण इलाकों की महिलाओं को कम लागत में सैनिटरी नैपकिन उपलब्ध करवाया था. बता दे कि, फिल्म में अक्षय के साथ-साथ अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में है. फिल्म बेहद ही जल्द बड़े परदे पर दस्तक देगी.

ये भी पढ़े

यौन शोषण पर खुलकर बोली कल्कि कोचलिन

दुनिया के सबसे हैंडसम एक्टर बने ऋतिक रोशन

कृष्ण बनने की तैयारी में जुटे आमिर खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -