पापा के बर्थडे पर सोनम कपूर ने कही ये बड़ी बात
पापा के बर्थडे पर सोनम कपूर ने कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता अनिल कपूर ने 24 दिसम्बर को अपना 61वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस ख़ास मौके पर उनकी बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि, अनिल कपूर को अपने पिता के रूप में पाकर वो खुद को किस्मत वाली मानती हैं. साथ ही सोनम ने अपने पिता के साथ की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं.

सोनम ने ट्वीट में लिखा, "उस व्यक्ति को जन्म दिन मुबारक, जिसने मुझे अपने विश्वास के लिए लड़ना और सपनों का लगातार पीछा करना सिखाया. आपके बिना मैं आज उसका आधा भी नहीं बन पाती जितनी आज हूं और इसके लिए आपको मैं बेहद प्यार करती हूं." सोनम ने कहा कि, "दुनिया में आप जैसा कोई नहीं है, जो आप की तरह मुझे समझता है, इसके लिए आप की आभारी हूं. जन्म दिन मुबारक हो डैडी, आप सच्चे 'रत्न' हैं और मैं अपने जीवन में आप के होने को भाग्यशाली मानती हूं." इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "मैं जो आज हूं आपकी वजह से हूं और आपकी प्रतिभा, निष्ठा और समर्पण से प्रेरित होती रहूंगी. मैं आप जैसा पिता पाकर खुद को भाग्यशाली मानती हूं."

बात करे सोनम के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'पैडमैन' में नजर आने वाली है. इस फिल्म में सोनम अक्षय के साथ अभिनेत्री राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में है. बता दे कि, आर.बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म की कहानी कोयंबटूर निवासी अरुणाचलम मुरुगननथम के जीवन पर आधारित है.

ये भी पढ़े

हॉलीवुड के इस एक्टर और लेखक के पिता का निधन

अपने कपड़ो से टैग नहीं हटाती है ये मशहूर अभिनेत्री

मैं घंटों आर.के स्टूडियो के बाहर खड़ा रहता था- अनिल कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -