इस बीमारी से बहुत तकलीफ में है सोनम कपूर
इस बीमारी से बहुत तकलीफ में है सोनम कपूर
Share:

एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों फिल्मो से दूर है. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी एक बीमारी के बारे में खुलासा किया है. सोनम ने बताया कि पर्यावरणीय परिस्थितियों के कारण उन्हें सास लेने में तकलीफ हो रही है. उन्हें ब्रोंकाइटिस नामक बीमारी हो गई है. सोनम ने ट्वीट कर बताया कि, "मुझे जिंदगी में कभी सांस लेने में तकलीफ नहीं हुई. लेकिन कुछ समय से मुझे सांस लेने परेशानी हो रही है और मुझे ब्रोंकाइटिस हो गया है. यह बहुत डरावना है." सोनम ने एक्ट्रेस ऋचा चड्डा के उस ट्वीट को भी रीट्वीट किया है जिसमे ऋचा ने बताया था कि, उन्हें सास लेने में तकलीफ हो रही है. अपने ट्वीट में ऋचा ने लिखा था कि, "किसी और को मुंबई के ऊपर धुंध दिख रही है? पिछले कुछ दिनों से मुझे सांस लेने में परेशानी हो रही है. ऐसा लग रहा है कि हम पाउडर खा रहे हैं."

बता दे सोनम कपूर जल्द ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आने वाली है. ये फिल्म 18 मई, 2018 को रिलीज़ होगी. इस फिल्म में सोनम के साथ-साथ करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया जैसी एक्ट्रेस भी मुख्य भूमिका में नजर आएँगी. फिल्म के डायरेक्टर शशांक घोष है. और ये फिल्म बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत है. फिल्म को रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही है. कुछ दिनों पहले ही फिल्म के दो पोस्टर रिलीज़ किये गए थे जिसमे चारो ही एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शाहरुख़ नहीं, जाने क्या है प्रियंका के बॉयफ्रेंड का नाम

'2.0' का नया पोस्टर OUT, अक्षय अब तक के सबसे खतरनाक लुक में

हाथो में बन्दुक लिए अंखियों से हमला कर रही है कैटरीना कैफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -