हिरानी की हिरणी बनना चाहती हूँ.....
हिरानी की हिरणी बनना चाहती हूँ.....
Share:

बॉलीवुड की खुबसूरत मोहतरमा सोनम कपूर जो की हमारे बॉलीवुड के नायक यानि अनिल कपूर की बेटी है व देखा जाए तो अनिल जी का बेटा हर्षवर्धन भी हमे अपनी पहली फिल्म 'मिर्जिया' में नजर आ चुके है जो की दर्शको के दिलो दिमाग पर असर नही कर पाई व फिल्म फ्लॉप रही. तथा अनिल कपूर की सयानी बेटी सोनम कपूर ने कहा है कि वह फिल्म-निर्माता या निर्देशक की अनुमति के बिना अपनी आगामी किसी भी परियोजना की पुष्टि नहीं कर सकतीं, लेकिन उनका कहना है कि वह फिल्मकार राजकुमार हिरानी के साथ काम करना चाहेंगी.

बता दे कि अभी यह चर्चा चल रही है कि हिरानी 1980 और 1990 के दशक के संजय दत्त की बायोपिक में अभिनेता रणवीर कपूर के साथ सोनम को ले रहे है. जब इस बारे में सोनम से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “यह राजू सर से पूछें. जब तक निर्माता या निर्देशक कुछ नहीं कहते तब तक इस बारे में मैं कुछ नहीं बोल सकती.”

अभी सोनम के बारे में हमे यह भी सुनने में आ रहा है की वह आजकल दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ में कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बनी हुई है व सोनम आनंद को डेट कर रही हैं. तथा इन सभी बातो को उस समय कुछ और भी ज्यादा हवा मिलने लगी जब सोनम हमे और भी बल मिला जब सोनम व आनंद दोनों ही हमे एक दोस्त के इंगेजमेंट सेरेमनी में साथ-साथ नजर आए थे वह भी लंदन में.  

सलमान-शाहरुख़ का नया प्रोजेक्ट...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -