तो यह है सोनम के फिट रहने का राज......

फ़्रांस में अभी कान्स फिल्म फेस्टिवल की धूम चल रही है. कान्स में दुनियाभर की हस्तियों का तांता लगना शुरू हो गया है. बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री एक्ट्रेस सोनम कपूर भी 69 वें कान फिल्म फेस्टिवल में ब्लैक और ब्लू रंग की साड़ी पहनी नजर आईं थी. तथा देखा गया कि अभिनेत्री सोनम कपूर के रेड कारपेट पर 6th अपियरेंस देने के बाद सोनम ने इसके बाद चोपार्ड (स्विस लग्जरी ब्रांड) की डिनर पार्टी अटेंड की। इस दौरान वहां पर सोनम कपूर का खूबसूरत अंदाज भी सभी के बीच में आकर्षण का केंद्र था. इस पार्टी में अभिनेत्री सोनम कपूर ऑफ शोल्डर वाले ब्लैक गाउन में काफी ग्लैमरस व खूबसूरत नजर आईं।

इस दौरान अभिनेत्री सोनम के ड्रेसिंग सेन्स से लेकर उनकी परफेक्ट बॉडी और फिगर की तारीफ की जा रही है। ऐसे में सोनम की जिम में फिटनेस गुरु राधिका कारले ने सोनम के वेट के बारे में हमे विस्तार से बताया. राधिका ने बताया कि आज सेक्सी और स्लिम-ट्रिम दिखने वाली सोनम कभी 90 किलो की हुआ करती थीं. राधिका ने सोनम को फिल्ममेकर आनंद एल रॉय की फिल्म 'रांझणा' के लिए ट्रेन करना शुरू किया।

इस ट्रेनिंग का मकसद सोनम को 'भाग मिल्खा भाग', 'खूबसूरत', 'प्रेम रतन धन पायो' और 'नीरजा' के लिए शेप में लाना था। एक ओर जहां सोनम फिल्मों में बिजी थीं। राधिका बताती हैं, "सोनम की ट्रेनिंग में हमने कुछ इफेक्टिव पिलेट्स और कार्डियो रूटीन की शुरुआत की। सप्ताह के सातों दिन, सुबह और शाम वे ये एक्सरसाइज करती हैं। रोजाना सुबह सोनम, 45 मिनट पिलेट्स करती हैं और शाम को एक घंटे कार्डियो में बिताती हैं।  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -