'प्रेम रतन धन पायो' के सेट पर डरती थी सोनम
'प्रेम रतन धन पायो' के सेट पर डरती थी सोनम
Share:

'प्रेम रतन धन पायो' की एक्ट्रेस सोनम कपूर ने कहा कि वे सलमान खान के साथ लव सीन करने मे थोड़ा डर महसूस कर रही थी। जितनी वह डरी हुई थी उतनी ही खुश भी थी सलमान के साथ फिल्म करके। इस बात को सोनम ने अपनी फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' के ट्रेलर लांच पर बोला है। सोनम ने कहा कि इस फिल्म मे काम करना उनके लिये बहुत बड़ी बात है वे खुद पर बहुत गर्व महसूस कर रही है।  

फिल्म शुरू होने के पहले वे बहुत घबराई हुई थी पर धीरे धीरे उनका डर चला गया। सोनम ने कहा कि सूरज सर ने उनका डर भगा दिया। सूरज ने उन्हे एहसास कराया कि वे भी इस परिवार की सदस्य है। सोनम ने सलमान खान के बारे मे कहा कि सलमान खान बहुत ही अच्छे से उनसे बात करते है। सोनम ने कहा कि सूरज और सलमान खान के साथ फिल्म मे काम करना बहुत अच्छा रहा है।  

सोनम ने फिल्म 'साँवरिया' मे भी सलमान के साथ काम किया है। सोनम ने खुद को सलमान खान की बहुत बड़ी फेन बताया है। सोनम ने 'साँवरिया' फिल्म से ही अपने करियर की शुरुवात की थी। इस फिल्म मे सोनम के साथ रणबीर कपूर ने भी काम किया था। सोनम ने कहा कि सलमान खान अखबार नहीं पढ़ते है इसलिए उन्हे पता नहीं है कि मै उनकी कितनी बड़ी फेन हूँ। 

सोनम के चचेरे भाई अर्जुन कपूर भी सलमान खान के बहुत बड़े फेन है। उन्होने तो अपनी फिल्म 'तेवर' मे 'मैं हूं सुपरमैन, सलमान का फैन' गाने से यह सिद्ध भी कर दिया है। सोनम की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' 12 नवंबर को रिलीज होने वाली है।   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -