सोनम की ख्वाहिश, भाई करे आलिया के साथ काम
सोनम की ख्वाहिश, भाई करे आलिया के साथ काम
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री सोनम कपूर के बारे में पूर्व में हमे पता चला था कि वह अपनी फिल्म के सिलसिले में बाहर कुछ न कुछ खिचड़ी पका रही है. तथा खबरी ने बताया था कि अपनी आगामी फिल्म वीरे दी वेडिंग में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है। तथा अब सोनम के बारे में सुनने में आ रहा है कि एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'वीर द वेडिंग' में कॉलेज स्टूडेंट का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं।

तथा बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की ख्वाहिश है कि उनके भाई हर्षवर्धन कपूर सिल्वर स्क्रीन पर आलिया भट्ट के साथ काम करें। हर्षवर्धन फिल्म ‘मिर्जिया’ से बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। इस फिल्म में हर्षवर्धन ने सैयामी खेर के साथ काम किया है। इस फिल्म का टाइटल ट्रैक भी हाल ही रिलीज हुआ है जिसमें हर्षवर्धन के साथ सायामी खेर की केमिस्ट्री जबरदस्त दिख रही है।

आलिया ने हर्षवर्धन की फिल्म 'मिर्जिया' का टाइटल ट्रैक सुनने के बाद इसकी तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया था। उन्होंने फिल्म के निर्देशक राकेश ओम प्रकाश मेहरा और उनकी टीम को बधाई भी दी थी। आलिया का ट्वीट देखने के तुरंत बाद हर्षवर्धन ने आलिया को धन्यवाद कहा। सोनम ने आलिया और भाई हर्षवर्धन को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'तुम दोनों को एक फिल्म साथ करनी चाहिए।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -