सलमान से ज्यादा रोमांटिक कोई नहीं

सलमान से ज्यादा रोमांटिक कोई नहीं

ट्वीटर पर अपने बयानों से सबके होश उड़ाने वाली अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर आजकल दबंग सलमान खान की तारीफ करते नहीं थक रही है. सोनम सलमान खान को सबसे रोमांटिक अभिनेता बताती है, उनका मानना है की जब भी रोमांस की बात आती है तो सलमान खान का ध्यान सबसे पहले आता है, सोनम बताती है की सलमान के इसी रोमांस से वह काफी प्रभावित है और इसीलिए उन्होंने सूरज बरजात्या की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' बिना ज्यादा सोचे साइन कर ली.

सोनम कहती है, 'मुझे वह रोमांटिक फिल्मों में पसंद हैं, इसी कारण मैंने 'प्रेम रतन धन पायो' करने का फैसला किया, क्योंकि मेरा मानना है कि रोमांस के मामले में उनका कोई जवाब नहीं हैं.' वे आगे कहती है, 'मुझे उम्मीद है कि फिल्म अच्छा करेगी, मुझे लगता है कि लोग इसे सराहेंगे, यह सूरज बड़जात्या की फिल्म है और वह पारिवारिक दर्शकों से बेहतर तरीके से जुड़ जाते हैं.'

सलमान अपने फ़िल्मी कॅरियर में अब तक सभी तरह की भूमिकाएं निभा चुके है, चाहे वह एक्शन हो या कॉमेडी या फिर ड्रामा .अब सलमान फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में सोनम के साथ रोमांस करते नज़र आयेगे, सूरज बरजात्या की फिल्म  'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान डबल रोल में दिखाई देंगे. सलमान और सोनम के अलावा  नील नितिन मुकेश , स्वरा भास्कर भी अलग अलग  भूमिकाओं में नजर आने वाले है. फिल्म इसी वर्ष दीपावली पर प्रदर्शित की जाएगी.