Video : अब भी खत्म नहीं हो रहा सोनम और उनके पति का रोमांस
Share:

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर 8 मई को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी के बंधन में बंधी हैं. सोनम और आनंद की शादी पंजाबी रीति-रिवाज़ो से मुंबई में हुई थी और उसी दिन शाम को होटल 'द लीला' में ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित हुआ था. सोनम और आनंद की शादी के जश्न में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था. सोनम दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही थी और आनंद भी दूल्हा बनकर स्मार्ट लग रहें थे. दोनों की जोड़ी को सभी ने खूब पसंद किया था और सोनम की शादी की काफी ज्यादा चर्चाएं भी हुई थी.

 

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

हाल ही में ऐसा सुनने में आया हैं कि सोनम और आनंद की शादी को लाइफस्टाइल और फैशन मैगज़ीन 'वॉग' ने 'मोस्ट स्टाइलिंग वेडिंग ऑफ द ईयर' का दर्जा दिया हैं. वॉग मैगज़ीन ने सोनम और आनंद की शादी की करीबन 150 तस्वीरें छापी हैं और उनके खास पलों की यादें फिर से ताज़ा कर दी. सभी फोटोज में सोनम और आनंद बेहद ही खूबसूरत लग रहें हैं. उनकी कई सारी रोमांटिक तस्वीरें भी मैगज़ीन में छपी हैं.

सोनम ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वॉग मैगज़ीन में छपी फोटोज को शेयर किया हैं. सोनम और आनंद दोनों ही अपने शादी के इन खूबसूरत पल को मैगज़ीन में देखकर बहुत खुश हुए और उन्होंने अपनी इस ख़ुशी का इज़हार सोशल मीडिया के जरिए किया हैं. 

एक बार फिर सोनम के फैंस उनकी जिंदगी के खास पलों को देखकर खुश हो गए हैं. इस वीडियो में आप भी देखिये सोनम और आनंद की शादी के सबसे खूबसूरत फोटोज.

अपनी सास के बारे में बात करने से क्यों कतराती हैं सोनम कपूर? बताई ये वजह

यहाँ अब भी मन रहा है सोनम की शादी का जश्न

'संजू' देखकर सिनेमाघरों में रो पड़े ये स्टार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -