यहाँ अब भी मन रहा है सोनम की शादी का जश्न
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड एक्ट्रेस सोनम कपूर अब सोनम आनंद आहूजा बन चुकी हैं. इसी साल 8 मई को अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ सोनम कपूर ने शादी की और उसके बाद दोनों साथ मे कई जगहों पर शानदार और रोमांटिक अंदाज मे नजर आए. अब दोनों की केमेस्ट्री को वोग इंडिया मैगजीन के कवर पर भी देखा जा सकता है. जी हाँ, दोनों की शादी की तस्वीरों को वोग इंडिया मैगजीन ने अपने कवर पेज के साथ ही और भी अन्य पेजों पर प्रिंट करवाया हैं जो बहुत ही शानदार लग रहीं हैं.

सोनम और आनंद दोनों की यह तस्वीरें तब सामने नहीं आई थीं जब दोनों की शादी हुई थीं. ऐसा लग रहा है जैसे उस वक्त ही दोनों को वोग इंडिया मैगजीन ने अपने कवर के लिए फोटोशूट करवाने को कह दिया था और दोनों ने उसी वक्त वोग इंडिया मैगजीन के लिए अपने शानदार फोटोज क्लिक करवा लिए थे. दोनों के यह फोटोज बहुत ही प्यारे और शानदार लग रहें हैं.

 

सोनम इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर कर चुकी हैं. उन्होंने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है Recalling my first date “I was apparently wearing the worst sneakers he had ever seen. I keep telling him that he fell in love with me despite my bad sneaker game... That day, walking and talking in London, I knew he was the love of my life.” #EverydayPhenomenal @anandahuja For @VogueIndia

आप सभी को बता दें कि सोनम ने वोग इंडिया मैगजीन के लिए अपने शादी के फोटोज दिए हैं जो बहुत ही शानदार हैं. इन सभी तस्वीरों को सोनम के इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया गया हैं. सोनम और आनंद दोनों ही इन तस्वीरों मे बहुत स्वीट कपल लग रहें हैं और दोनों की केमेस्ट्री भी काफी अच्छी नजर आ रहीं हैं.

अपनी ही शादी में इस वजह से नाराज थीं सोनम कपूर

ये क्या.. डेढ़ महीने में ही प्रेग्नेंट हुई सोनम !

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में ऐसे दिखेंगे किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -