क्यों नहीं छपवाए सोनम ने अपनी शादी के कार्ड
क्यों नहीं छपवाए सोनम ने अपनी शादी के कार्ड
Share:

इन दोनों सोनम कपूर अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' और अपनी खुद की शादी को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. सोनम कपूर अगले महीने अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी करने वाली हैं. जिसकी वो काफी जोर से तैयारियां कर रही हैं. सोनम कपूर की शादी की बी-टाउन गलियारें में चर्चाएं का विषय बनी हुई है. अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की काफी रोमांच होगी. जिसकी अभी से तैयारियां होना शुरू हो चुकी हैं. सोनम और आनंद अपनी शादी को और शादियों से थोड़ा स्पेशल बना चाहते हैं इसलिए वो इसके लिए काफी प्लानिंग कर रहे हैं. 

खबर है कि सोनम अपनी शादी के कुछ खास ही मेहमानों को आमंत्रित करेंगी जिनमें उनके परिजन और कुछ दोस्त शामिल होंगे. इसके लिए सोनम और आनंद ने फैसला किया है कि वो अपनी शादी के निमंत्रण कार्ड नहीं छपवाएंगे. इसके पीछे का करण यह माना जा रहा है कि निमंत्रण कार्ड्स में काफी पेपर की बर्बादी होती है. इसकी वजह सोनम और आनंद अपने मेहमानों को इलेक्ट्रॉनिक इनविटेशन भेजेंगे. 

माना जा रहा है कि सोनम और आनंद आहूजा 8 मई को मुंबई में शादी करेंगे. इसके बाद वो दिल्ली में एक बड़ा रिसेप्शन का आयोजन कर सकते हैं. बता दें कि हाल ही में सोनम कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर लॉन्च हुआ जिसमें उनके साथ करीना कपूर, स्वरा भास्कर नज़र आएँगी. फिल्म को 1 जून को रिलीज़ किया जायेगा. 

Movie Review: 'दासदेव' का प्रयोग झेलना मुश्किल

इस दिन होगा फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर आउट

रणबीर कपूर के बड़े फैन हैं अमिताभ बच्चन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -