सोनम ने किया खुलासा, इनसे बहुत डरते है अक्षय
सोनम ने किया खुलासा, इनसे बहुत डरते है अक्षय
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार यूं तो बड़े परदे पर किसी से डरते नहीं लेकिन रियल लाइफ में वह एक शख्स से बहुत डरते है. जी हाँ अक्षय अभिनेत्री और अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से डरते है. इस बात का खुलासा फिल्म पैडमैन' के प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री सोनम कपूर ने किया. उन्होंने कहा कि, अक्षय ट्विंकल से डरते है.

सोनम ने अपने बयान में कहा कि, "मैं ट्विंकल को काफी समय से जानती हूं. डायरेक्टर आर.बाल्की के साथ जब हम फिल्म को लेकर बात करते थे तो वह कभी इंटरफेयर नहीं करती थीं. हम सेट पर भी एक तहजीब से रहते थे. क्योंकि इस जहाज के कैप्टन वो थे और उन्हें ही आखिरी फैसला लेना होता था. टीना भी इस बात का ख्याल रखती थीं." बता दे कि, इन दिनों अक्षय कुमार, ट्विंकल और सोनम कपूर फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए है. इस फिल्म में अक्षय और सोनम के अलावा अभिनेत्री राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में है.

यह फिल्म महिलाओं के लिए सस्ते सैनिटरी पैड बनाने की मशीन का आविष्कार करने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर आधारित है. बता दे कि, इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार फिल्म 'केसरी' में नजर आने वाले है. वही सोनम कपूर भी जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फ़िल्म ‘दत्त’ बायोपिक में भी नजर आयेंगी. लेकिन, फिलहाल उन्होंने इस बारे में कोई भी बात करने से इंकार कर दिया है.

ये भी पढ़े

ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में 'पैडमैन' के साथ दस्तक देगी ट्विंकल

600 सर्वश्रेष्ठ मौलिक ड्रेस डिज़ाइन के लिए मनीष को मिला सम्मान

शलोम बॉलीवुड में हिस्सा लेंगे नेतन्याहू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -