'The Zoya Factor' में सोनम और सलमान, अप्रेल में रिलीज

'The Zoya Factor' में सोनम और सलमान, अप्रेल में रिलीज

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल और नीरजा फेम सोनम कपूर एक बार फिर से फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ अपनी तीसरी फिल्म में नजर आने वाली है. फिल्म में सोनम के अपोजिट दलकेर सलमान है, जो मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर है.  सोनम और सलमान की आने फिल्म का नाम है  'The Zoya Factor'  जो अनुजा चौहान की एक किताब है. बता दें, प्राप्त जानकारी के अनुसार फिल्म क्रिकेट पर आधारित है. 

जोया फैक्टर राजपूत लड़की जोया सोलंकी की कहानी है, और एक विज्ञापन एजेंसी में एग्जीक्यूटिव है. अपने काम के दौरान उसकी मुलाकात भारतीय क्रिकेट टीम से होती है, 2010 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में वे टीम की लकी चार्म बन जाती है. जोया सोलंकी का जन्म 1983  हुआ था, इसी साल भारत ने क्रिकेट विश्व कप जीता था. इस रोमांटिक कॉमेडी को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं जो 'तेरे बिन लादेन' जैसी फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं.

फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा का कहना है, "क्रिकेट को रोमांटिक कॉमेडी में पिरोया गया है, और इसमें अंधविश्वास से लेकर लक जैसे दिलचस्प पहलू जुड़े हुए हैं. इस किताब में कई लेयर्स, कैरेक्टर्स और ट्रैक हैं. जोया के किरदार के लिए मेरे दिमाग में सबसे पहला नाम सोनम का ही आया था. दलकेर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान निखिल खोड़ा का किरदार निभाएंगे." फिल्म 5 अप्रेल 2018 को सिनेमाघरों में लगेगी.

 

'स्टेट ऑफ़ माइंड' से फिर चर्चा में है विरूष्का

ऋतिक ने फिर घटाया वजन, दिखने लगे है ऐसे

बॉलीवुड के इस बेहतरीन डायरेक्टर को जन्मदिन की बधाई

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App