सोनम और आनंद की शादी को हुए 5 वर्ष पूरे
सोनम और आनंद की शादी को हुए 5 वर्ष पूरे
Share:

हाल ही में किंग चार्ल्स III के कोरोनेशन कॉन्सर्ट में शामिल हुई पहली बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की आज वेडिंग एनिवर्सरी है। जी हां, 8 मई 2023 को सोनम और आनंद आहूजा के विवाह को 5 वर्ष पूरे हो चुके है। इस अवसर पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ढेर सारी तस्वीरें और एक प्यारे नोट के साथ पति को एनिवर्सरी की बधाई भी दी है।

एक्ट्रेस ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आज हमारी सालगिरह है! हर दिन मैं अपने सितारों का शुक्रिया भी अदा कर रही हूँ कि मैंने आपको अपने जीवन साथी के रूप में पाया। मेरे जीवन के सर्वश्रेष्ठ 7 वर्षों के लिए धन्यवाद। हंसी, जुनून, लंबी बातचीत, संगीत, यात्रा, लंबी ड्राइव और सबसे महत्वपूर्ण रूप से हमारे सुंदर वायु को उभारने से भरा हुआ। लव यू माय जान.. मैं हमेशा आपकी गर्लफ्रेंड, सबसे अच्छी दोस्त और पत्नी रहूंगी, आपके साथ हर दिन वास्तव में अभूतपूर्व है।”

 

आनंद ने सोनम की पोस्ट का करारा जवाब दिया और लिखा, "याय्या। तुम्हें शादी के 5 वर्ष लग गए खुद को मेरी गर्लफ्रेंड कहने में! पत्नी और एक प्रेमिका लेकिन मेरे लिए भाग्यशाली है कि यह एक ही व्यक्ति है! ???? लव यू लव यू लव यू @sonamkapoor #everydayphenomenal (sic)।" 

 

सोनम की मां सुनीता कपूर ने भी अपनी बेटी और दामाद के लिए एक दिल को छू लेने वाला पोस्ट साझा किया और कैप्शन में लिखते हुए कहा है कि, "सालगिरह मुबारक हो !!! एक दूसरे के लिए आपका प्यार चमकता रहे, आप प्यार और खुशी से भरी यादें बनाते रहें, आशाएं और सपने आपको बहुत प्यार करेंगे"। 

बड़ी खबर! नवाजुद्दीन की पत्नी ने मांगी माफी

अचानक कैमरे के सामने खिसक गई इस एक्ट्रेस की ड्रेस, वायरल हुआ VIDEO

तमिलनाडु में नहीं दिखाई जाएगी The Kerala Story, राजनितिक दलों के विरोध के बाद मल्टीप्लेक्स संगठनों का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -