सुलझ गई सोनाली के मर्डर की गुत्थी, इस शख्स ने कबूला अपना जुर्म
सुलझ गई सोनाली के मर्डर की गुत्थी, इस शख्स ने कबूला अपना जुर्म
Share:

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) मर्डर केस में शुक्रवार को गोवा पुलिस ने टिकटॉक स्टार के पर्सनल असिस्टेंट सुधीर सांगवान और उसके साथ सुखविंदर सिंह को हिरासत में लिया जा चुका है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान IG ओमवीर सिंह बिश्नोई ने बोला है कि सुधीर सांगवान ने अपना गुनाह कबूल कर चुके है। पुलिस ने कहा है कि गोवा पहुंचने के बाद सुखविंदर पार्टी के बहाने सोनाली को नॉर्थ गोवा के कर्ली रेस्तरां में लेकर गया हुआ था। वहां पर सोनाली के पानी में सुधीर सांगवान ने कुछ मिलाया। 

पुलिस ने बोला है, "पानी पीने के उपरांत सोनाली की तबियत बिगड़ने लग गई थी। इसके उपरांत सुखविंदर और सुधीर सांगवान उन्हें होटल वापस लेकर गए। यहीं से वह दोनों भाजपा नेता को अंजुना के हॉस्पिटल में लेकर चले थे, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।"

उन्होंने इस बारें में आगे बोला है कि  "पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के सही वजह का जिक्र नहीं किया गया है। सोनाली की मौत का सही कारणविसरा, हिस्टोपैथोलॉजिकल और सीरोलॉजिकल रिपोर्ट की रासायनिक टेस्ट के उपरांत ही पता चल सकेगा। हालांकि , सबूतों को नष्ट करने और गवाहों को प्रभावित करने की संभावना से बचने के लिए सुधीर सांगवान और सुखविंदर दोनों को हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल आगे की जांच जारी है।" 

भूपेंद्र चौधरी को यूपी भाजपा का अध्यक्ष बनाए पर राकेश टिकैत ने दिया ऐसा रिएक्शन

'आतंकवाद में इस्तेमाल होता है हलाल मांस का पैसा..', MNS ने दी आंदोलन की चेतावनी

'सत्येंद्र जैन को जमानत दे दो..', याददाश्त खो चुके स्वास्थ्य मंत्री के लिए कोर्ट में बोले कपिल सिब्बल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -