सोनाली कुलकर्णी को मिले मधुबनी मास्क और बैग्स, जताई ख़ुशी
सोनाली कुलकर्णी को मिले मधुबनी मास्क और बैग्स, जताई ख़ुशी
Share:

मराठी अदाकारा सोनाली कुलकर्णी हमेशा से अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत लेती हैं. लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिये मधुबनी मास्क और बैग्स के लिए आर्टिस्ट्स के लंबे जीवन की कामना की है. आप देख सकते हैं हाल ही में सोनाली ने एक ट्वीट किया है और ट्वीट में लिखा है- 'I’m so happy to be using these gorgeous Madhubani masks & bags! May the art and artists live long Contact ::Bonhi Mukherjee98193 99744Sanju Rathi9324543003Neeta Agarwal9967464012' सोनाली के बारे में बात करें तो वह मास्क और बैग्स को लेकर बड़ी खुश हैं.

 

वह इन्हे उपयोग करने के लिए एक्साइटेड भी हैं. आपको याद हो तो फरवरी में सोनाली ने कुणाल बेनोडेकर से सगाई की थी. वहीं बीते दिनों ही यह भी खबरें आईं थीं कि इन दिनों दोनों एक साथ काम करते हैं, और एक साथ खाना भी बनाते हैं. इसके अलावा सोनाली अपने भोजन की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं जिन्हे उनके फैंस बड़ा पसंद करते हैं.

वैसे बीते दिनों ही उन्होंने कुकिंग में हाथ आज़माया था. जी दरअसल उन्होंने डोसा और सांभर बनाया था जो उनका पहला प्रयास था. उसे उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया था. उस दौरान उन्होंने एक पोस्ट कर लिखा था, "पहली बार का प्रयास". वैसे काम के बारे में बात करें तो सोनाली कुलकर्णी जल्द ही नयी फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं.

सोनाली कुलकर्णी को याद आए अपने सगाई के दिन

अक्षया देवधर ने दिखाया अपना 'जीजा' अवतार

मराठी एक्टर प्रसाद ओक ने फैंस को कहा शुक्रिया, यह है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -