सलमान से 9 साल छोटी एक्ट्रेस ने निभाया उनकी माँ का रोल, अब कहा-मुझे अफ़सोस...'
सलमान से 9 साल छोटी एक्ट्रेस ने निभाया उनकी माँ का रोल, अब कहा-मुझे अफ़सोस...'
Share:

फिल्म भारत में सलमान खान की मां रोल सोनाली कुलकर्णी ने निभाया था. जहां फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया है, वहीं सबने हैरानी जताई कि सलमान से छोटी होने के बावजूद सोनाली को मां के रोल के लिए क्यों चुना गया था? इस पर सोनाली कहती है कि उन्हें इस बात का कोई मलाल भी नहीं है. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि, सोनाली की उम्र 44 साल है और अभी सलमान 53 साल के हैं. 

सोनाली ने बताया कि, मुझे इस बात का कोई मलाल नहीं है कि मैंने सलमान की मां का रोल अदा किया. उन्हों आगे कहा कि मेरे किरदार मेरी खुद की मर्जी है और मुझे अपने निभाए किरदारों पर गर्व भी है. वहीं मैं ऑडियंस और क्रिटिक्स के सुझावों की रिसपेक्ट करती हूं., हालांकि मैंने साल 2000 में ऋतिक रोशन की मां का रोल भी निभाया था और मैं जानती हूं कि लोग एज गैप पर ध्यान दे रहे हैं. हालांकि इसके बावजूद कई बार आलोचना झेलना सही नहीं है. 

एक्ट्रेस ने बताया कि मिशन कश्मीर के बाद, मैंने वैसे किरदार नहीं चुने क्योंकि मैं बंधना नहीं चाहती थी और फिर उसके बाद मैंने प्यार तूने क्या किया, दिल चाहता है, टैक्सी नंबर 9211 जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया. उनके मुताबिक़, आज भी मैं अलग-अलग तरह की फिल्में करते रहना चाहती हूं. फिल्म भारत की बात की जाए तो यह फिल्म 5 जून को रिलीज हुई थी. फिल्म ने 42 करोड़ रु की ओपनिंग ली थी. जबकि फिल्म ने 8 दिनों में कुल 175 करो रु की कमाई कर ली है. 

VIDEO : 27 साल की हुईं दिशा पटानी, टाइगर ने इस ख़ास अंदाज में किया बर्थडे विश

एयरपोर्ट पर ही खुराफात करने लगी प्रभास की एक्ट्रेस, देखें वीडियो

जब कपड़ों के कारण शर्मसार हुईं थीं करीना, दिखने लगा था...'

सेक्सी फिगर दिखाने से बाज नहीं आई इलियाना, देखते ही चौंक उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -