सोनाली को किडनैप करना चाहता था यह पाकिस्तानी बॉलर, एक्ट्रेस ने उतारी थी माइकल जैक्सन की आरती
सोनाली को किडनैप करना चाहता था यह पाकिस्तानी बॉलर, एक्ट्रेस ने उतारी थी माइकल जैक्सन की आरती
Share:

90 के दशक में अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीतने वाली सोनाली बेंद्रे का आज जन्मदिन है। सोनाली अपने समय में सुपरहिट अदाकारा रहीं हैं। उन्होंने इंडस्ट्री को कई हिट फ़िल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी। सोनाली का जन्म 1 जनवरी 1975 में हुआ था और आज वह अपना 46वां जन्मदिन मना रहीं हैं। वैसे एक समय था जब फिल्मों में सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे की जोड़ी काफी पसंद की जाती थी।

उस दौरान यह खबर भी खूब उडी थी कि सोनाली और सुनील का अफेयर है हालाँकि दोनों ने इस बात से साफ़ मना कर दिया था। वहीं सुनील के अलावा पाकिस्तान टीम के नामी बॉलर शोएब अख्तर से भी सोनाली बेंद्रे का नाम जुड़ चुका है। जी दरसल एक समय था जब शोएब सोनाली के दीवाने थे। एक बार एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि, 'वह सोनाली को प्रपोज करना चाहते थे और अगर जवाब ना में मिलता तो वह उन्हें किडनैप कर लेते।'

वैसे शोएब का यह इंटरव्यू खूब चर्चाओं में रहा था। बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि एक बार सोनाली ने माइकल जैक्सन की आरती उतारी थी। जी दरअसल साल 1996 में एक नवंबर को माइकल जैक्सन भारत आए थे। उस दौरान उनके स्वागत में सोनाली बेंद्रे ने उनकी आरती उतारी थी और उनका भारत में स्वागत किया था। वैसे सोनाली ने प्रोड्यूसर गोल्डी बहल से शादी की है। प्रोड्यूसर गोल्डी बहल और सोनाली फिल्म 'अंगारे' के दौरान नजदीक आए थे और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली। आज सोनाली एक बच्चे की माँ है जिनका नाम रणवीर है।

सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से ट्रोल हुईं रश्मि तो भड़ककर कहा- 'तुम बेवकूफों को...'

दूसरी बार पिता बने 'रिंकिया के पापा', मनोज तिवारी के घर आई नन्ही पारी

पीएल खिताब जीतना केवल 2020 का मुख्य आकर्षण है: जुर्गन क्लॉप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -