कैंसर पीड़िता सोनाली बेंद्रे का इस काम में साथ दें रहे हैं उनके बेटे

पिछले काफी समय से कैंसर से जूझ रही बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे अब दूसरों के लिए इंस्पिरेशन बन गई हैं. आपको बता दें सोनाली ने करीब 6 महीने तक न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवाया और फिर वो कुछ समय का ब्रेक लेकर भारत लौटी हैं. अब सोनाली अपने फैन्स और फैमिली के बीच बिजी हो गई हैं. आपको बता दें सोशल मीडिया पर सोनाली बेंद्रे का बुक क्लब काफी लोकप्रिय है और वे इसी के जर‍िए अपने फैन्स को नई-नई क‍िताबें सुझाती हैं.

सूत्रों की माने तो अब इससे उनके बेटे रणवीर भी जुड़ गए हैं. जी हाँ... हाल ही में सोनाली ने अपने बेटे के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है- ''मेरे बेटे के पहले सोनालीज बुक क्लब होस्ट करने के बाद वह पढ़ने के प्रति बहुत उत्साहित हो गया है. इसलिए उसने हमें एक किताब सुझाई है. सोनालीज बुक क्लब के लिए अगली किताब का नाम है केनल ओपेल की 'हाफ ब्रदर'. बुक क्लब पर मैं इस मां-बेटे के पहले कलैबरेशन के लिए उत्साहित हूं. आप सबके साथ मैं इस बुक को आजमा रही हूं."

आपको बता दें कैंसर से गुजरते हुए सोनाली इन दिनों अपनी हॉबीज को वक्त दे रही हैं, साथ ही ज्यादा से ज्यादा वक्त अपने करीबियों के साथ बिता रही हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में इसी के जरिए फैंस को अपनी हेल्थ अपडेट देती ही रहती हैं.

लव जिहाद पर आधारित है सोनम और उनके पापा की ये फिल्म

'जीरो' के एक्टर ने क्रिटिक्स को कहा पाखंडी, हो सकता है बवाल

कैंसर पीड़ित बच्चों के साथ ऐश्वर्या ने सेलिब्रेट किया क्रिसमस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -