52 का हुआ हिंदी सिनेमा का यह दमदार अभिनेता, अक्षय-अजय के साथ दे चुका है हिट फ़िल्में
52 का हुआ हिंदी सिनेमा का यह दमदार अभिनेता, अक्षय-अजय के साथ दे चुका है हिट फ़िल्में
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी से फैंस के दिलों पर राज करने वाले बेहतरीन अभिनेता यशपाल शर्मा आज पूरे 52 वर्ष के हो चुके है. बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपने नाम और काम दोनों का लोहा मनवा चुके यशपाल शर्मा का जन्म आज ही के दिन साल 1967 में हरियाणा के हिसार में हुआ था. बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ उन्होंने क्रमश: राउडी राठौर और गंगाजल जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. 

यशपाल शर्मा आज से 16 साल पहले आई फिल्म हजारों ख्वाइशें ऐसी" के अपने रणधीर सिंह के किरदार के जरिए भी फैंस के दिलों में समाए हुए हैं. इन फिल्मों के अलावा वे अब तक छप्पन, अपहरण, सिंह इज़ किंग, आरक्षण और साल 2001 में आई लगान जैसी सफल फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. 

यशपाल शर्मा ने ना केवल फिल्मों में बल्कि धारावाहिकों में भी काम किया है. उन्होंने सफल धारावाहिक सीआईडी के कुल 4 एपिसोड में काम किया था. जहां दो एपिसोड 2002 में और बाकी दो एपिसोड 2005 में प्रदर्शित हुए थे. जबकि पूर्ण रूप से इन्होंने धारावाहिकों में पहला कदम 2010 में ज़ी टीवी के कार्यक्रम "मेरा नाम करेगी रोशन" से रखा था. साथ ही यशपाल शर्मा को Zee Rishtey Award for Favourite Beta भी मिल चुका है. न्यूज़ट्रैक परिवार की ओर से इस दमदार अभिनेता को अपने 52वें जन्मदिन पर ढ़ेर सारी शुभकामनाएं...

करोड़ो कमाने वाली फिल्मों के लिए यह क्या बोल गए विकी कौशल

तीसरे दिन भी सिम्बा ने तोड़े रिकॉर्ड, अब वीकडेज पर है सभी की निगाहें

अमिताभ ने इस अंदाज में दी टीम इंडिया को जीत पर बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -