आज है 'जन्नत' की सोनल चौहान का जन्मदिन...
आज है 'जन्नत' की सोनल चौहान का जन्मदिन...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत व जवां एक्ट्रेस और मॉडल सोनल चौहान जिनका आज जन्मदिन है. अभिनेत्री सोनल चौहान का जन्म 16 मई,1987 को नई दिल्ली में हुआ था. एक्ट्रेस सोनल चौहान ने बॉलीवुड की कई फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. सोनल चौहान ने बॉलीवुड के सभी बड़े कलाकारों के साथ में काम किया है. अभी भी सोनल हमे फिल्मो में नजर आ ही जाती है. सोनल चौहान ने फिल्मो में एंट्री इमरान हाश्मी स्टारर फिल्म जन्नत से की थी.

बता दे की फिल्म 'जन्नत' में सोनल ने अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा. यह फिल्म काफी सफल भी रही थी. अभिनेत्री सोनल चौहान के बारे में अगर आगे की बात की जाए तो बता दे कि खूबसूरत सोनल चौहान ने राजधानी दिल्ली से अपनी पढ़ाई को पूरा किया व उसके बाद उनका रुझान मॉडलिंग की और हुआ. सोनल ने 2005 में मिस वर्ल्ड टूरिज्म का खिताब जीता. बता दे की मिस वर्ल्ड टूरिज्म का अवार्ड जितने वाली सोनल पहली भारतीय थी जिसने यह ख़िताब अपने नाम किया था.

सोनल ने बाद में फिर टीवी विज्ञापनों में भी काम किया. साथ ही सोनल चौहान ने कई मैगजीन के लिए भी अपने हॉट फोटोशूट करवाए. सोनल चौहान ने सर्वप्रथम सिंगर व एक्टर हिमेश रेशमिया के एल्बम 'आप का सुरूर' में काम किया. इसके बाद उन्हें फिल्म 'जन्नत' का ऑफर मिला. सोनल चौहान ने 'रेनबो', 'बुढ्डा होगा तेरा बाप', 'पहला सितारा', 'थ्रीडी' सहित अन्य फिल्मों में काम किया. अभिनेत्री सोनल चौहान ने साऊथ की भी फिल्मो में अपने अभिनय की छाप को छोड़ा है.

सनी लियोनी का हिमाचल प्रदेश के नाहन से है गहरा रिश्ता...

इस एडल्ट अंदाज में सनी ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -