विवादों में फंसी सोनाक्षी की 'हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स'
विवादों में फंसी सोनाक्षी की 'हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स' को लेकर व्यस्त है. सोनाक्षी इन दिनों थाईलैंड में फिल्म की शूटिंग कर रही है. इसी बीच खबर आई है कि, थाईलैंड में चल रही सोनाक्षी की फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, बैंकॉक पुलिस ने फिल्म से जुड़ी एक प्रोडक्शन कंपनी 'इंडो बैंकॉक कंपनी लिमिटेड' पर पोर्न सीन्स फिल्माने का आरोप लगाया है.

सूत्रों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग चल रही थी. शूट के दौरान न्यूड मॉडल्स को सेक्स टॉयज और बाकी एडल्ट चीजों को फरमाइश करते हुए दिखाया जा रहा है. वही शूटिंग सेट पर मौजूद ए‍क स्थानीय दर्शक ने शूट के इस क्ल‍िप का वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिया. जिसके चलते ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पुलिस अधि‍कारी के मुताबिक ”फिल्म से जुड़ी प्रोडक्शन टीम ने एक दिन पहले ही शूटिंग करने की इजाजत ली थी. टीम को साफ तौर पर निर्देश भी दिए गए थे कि थाईलैंड के टूरिज्म अथॉरिटी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ना चाहिए.” आगे उन्होंने कहा कि, ”हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स फिल्म की शूटिंग थाईलैंड में हो रही थी, लेकिन शूटिंग लोकेशन के पास आपत्तिजनक सामान मिलने के बाद टीम को तुरंत शूटिंग रोकने का आदेश दे दिया गया है. बता दे कि, साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सीक्वल 'हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स'  है.

ये भी पढ़े

कुकिंग के साथ-साथ डांसिंग, रैपिंग और कॉपी राइटिंग के भी एक्सपर्ट हैं रणवीर सिंह

'धड़क' का नया पोस्टर हुआ रिलीज़, रोमांटिक लुक में दिखा कपल

इस बात को लेकर बेहद उत्साहित है नेहा धूपिया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -