फ़ोर्स 2 में अपने स्टंट से जॉन को टक्कर देंगी सोना
फ़ोर्स 2 में अपने स्टंट से जॉन को टक्कर देंगी सोना
Share:

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों जी तोड़ मेहनत कर रही है. और करे भी क्यों न उनकी लगातार एक्शन पेक फिल्मे आ रही है. अभी हाल ही में आर बल्कि की फिल्म अकीरा के लिए खुद को फिट कर चुकी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अब अभिनव देव के निर्देशन में बन रही फिल्म फ़ोर्स 2 में जबरदस्त स्टंट करती हुई नजर आएँगी. खबर है कि सोनाक्षी अपने इन सिंस के लिए जोरदार मेहतनत कर रही है.

फिल्म के निर्देशक का मानना है कि फिल्म में सोनाक्षी के द्वारा किये गए एक्शन को देखकर दर्शक हैरान हो जायेंगे. फिल्म में सोनाक्षी एक अलग ही लुक में नजर आएँगी. इतना ही नहीं वह अपने एक्शन सिंस से जॉन अब्राहम को टक्कर देती हुई नजर आएँगी. जिसे देखकर लोग दातो तले ऊँगली दबा लेंगे. अभिनय ने आगे बताया कि सोनाक्षी ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

फिल्म की लगभग आधी शूटिंग पूरी हो चुकी है. आपको बता दे कि कुछ दिनों पहले ही फिल्म के एक एक्शन सीन के दौरान अभिनेता जॉन अब्राहम को चोट लग गई थी. जिस कारण फिल्म कि शूटिंग रोकनी पड़ी थी. फिल्म में ताहिर राज भसीन नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे. वे इससे पहले फिल्म मर्दानी में नकारात्मक भूमिका निभा चुके है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -