मेरे और सोनाक्षी के बीच कोई झगड़ा नहीं, सोना
मेरे और सोनाक्षी के बीच कोई झगड़ा नहीं, सोना
Share:

जी हां जिस प्रकार से पूर्व में हमे जस्टिन बीबर के मामले में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और सिंगर अरमान मलिक के बारे में तो पता ही था तथा अब इस मामले में गायिका सोना मोहपात्रा ने भी पूर्व में अपने बयान में सोनाक्षी पर कटाक्ष किया था. तथा अब एक बार फिर से गायिका सोना मोहपात्रा ने कुछ कहा है.

बता दे कि, सोना ने कहा है कि वह निजी तौर पर सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ नहीं हैं और यदि वह मंच पर जाकर अच्छा गाना गाती हैं, तो वह सबसे पहले उनकी सराहना करेंगी. उल्लेखनीय है कि सोना ने जस्टिन बीबर कॉन्सर्ट में सोनाक्षी की प्रस्तुति की खबरों पर नाराजगी व्यक्त की थी और सोनाक्षी के संगीतकारों के ‘विनम्र’ बनने संबंधी बयान की आलोचना की थी, जिसके बाद सोनाक्षी ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया ट्विटर पर सोना को ब्लॉक कर दिया था.

यह पूछने पर कि अब उन दोनों के बीच मामला ठंडा हो गया है, सोना ने कहा कि उन दोनों के बीच कभी झगड़ा नहीं हुआ था. उन्होंने कहा, ‘‘मैंने एक सामान्य सी बात कही थी, लेकिन उसे इस तरह से पेश किया गया कि मेरे और सोनाक्षी के बीच झगड़ा है और यह बहुत हास्यास्पद है. सोनाक्षी से मेरी कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है. मैं उन्हें शुभकामनायें देती हूं.’’

विनोद की प्रेयर मिट में बॉलीवुड का जमघट,देखिये तस्वीरें

विनोद खन्ना की प्रार्थना सभा में पंहुचा पूरा बॉलीवुड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -