हर तरह के गाने नही गा सकती हूँ : सोनाक्षी सिन्हा
हर तरह के गाने नही गा सकती हूँ : सोनाक्षी सिन्हा
Share:

बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि वे हर तरह के गाने नही गा सकती है. उनकी आवाज हिप-हॉप और रैप नंबर्स जैसे गानो पर सूट करती है. सोनाक्षी सिन्हा का गाना ‘आज मूड इश्कहोलिक है’ पिछले हफ्ते रिलीज हुआ था. इस गाने में म्यूजिक ‘मीत ब्रदर्स’ ने दिया था. सोनाक्षी ने कहा है कि वे एक प्रशिक्षित गायिका नही है इसलिए नजाकत हरकत वाले गाने नही गा सकती है.

सोनाक्षी ने कहा है कि उन्हें रैपिंग करना पसंद है. वे आगे हिप-हॉप और रैप स्टाइल वाले गाने गायेगी. सोनाक्षी को गाने गाना बहुत पसंद है. सोनाक्षी ने बताया कि जब भी उन्हें गाना गाने का मन होता है तो वह म्यूजिक सिस्टम को तैयार करती है. सोनाक्षी गाने डाउनलोड करने के बाद आसानी से उनके लिरिक्स याद कर लेती थी.

सोनाक्षी ने ये भी बताया है कि उनकी माँ ने उनके लिए एक म्यूजिक टीचर भी अरेंज किया था. सोनाक्षी के म्यूजिक टीचर उन्हें एक लेसन देकर फिर वापस नही आए इससे सोनाक्षी का म्यूजिक का सपना अधूरा ही रह गया था. सोनाक्षी ने लुटेरा फिल्म मे गाने के लिए बोला था पर उन्हे गाने का मौका नही दिया गया था. ‘आज मूड इश्कहोलिक है’ गाने को सोनाक्षी ने मीत ब्रदर्स के साथ गाया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -