सलमान के विवादित बयान पर सोनाक्षी का Attack......
सलमान के विवादित बयान पर सोनाक्षी का Attack......
Share:

अभी जिस प्रकार से सलमान के रेप्स वुमन वाले बयान पर कोहराम मचा हुआ है व बहुत से लोग सलमान के पक्ष में कह रहे है तो कुछ कुछ ने उनके इस बयान की निंदा भी की है अभी जिस प्रकार से पूर्व में सलमान के इस बयान पर आलिया भट्ट ने भी कहा था कि ;'मुझे ज्यादा जानकारी तो नहीं है। मगर इतना जरुर कह सकती हूं कि उनका इरादा गलत नहीं रहा होगा। वो फिल्म के दौरान की गई तैयारियों के बीच आई परेशानियों को सभी के बीच रखना चाह रहे होंगे.'

तो वहीं अब सुनने में आया है कि सलमान खान के इस बयान के बाद दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए कहा है कि 'अभिनेता सलमान खान की बलात्कार पीड़िता से तुलना संबंधित टिप्पणी को लेकर बहुत कुछ कहा गया है और इसकी बजाए असली मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए'.

हाल में सलमान ने यह कहकर विवाद शुरू कर दिया था कि अपनी फिल्म सुलतान की शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण शूटिंग के बाद उन्होंने खुद को एक बलात्कार पीड़िता की तरह महसूस किया. सोनाक्षी ने इस बाबत पूछे जाने पर कहा, मुझे लगता है कि इसके बारे में पहले ही बहुत कुछ कहा जा चुका है, इस चीज पर बहुत ज्यादा ध्यान दिया गया जबकि इसे इतना तूल नहीं दिया जाना चाहिए था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -