और मेरा 'नूर' का सफर हुआ शूरू......
और मेरा 'नूर' का सफर हुआ शूरू......
Share:

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा काफी समय से फ़िल्मी परदे से दूर है. सोनाक्षी ए.आ.मुरुगदोस के निर्देशन में बन रही फिल्म अकीरा से परदे पर वापसी कर रही है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर सार्वजनिक किया गया है. जो की काफी दमदार नज़र आ रहा है. ट्रेलर में काफी एक्शन करती नज़र आ रही है.

यह फिल्म 2011 में आई तमिल फिल्म 'मौनगुरु' का हिंदी रीमेक है. 'अकीरा' मुरुगाडोस के साथ सोनाक्षी की दूसरी फिल्म है. इससे पहले उन्होंने 'हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी' में साथ काम किया था. फिल्म में सोनाक्षी के अलावा कोंकणा सेन और निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. तथा अब सोनाक्षी के बारे में सुनने में आ रहा है की सोनाक्षी ने अब अपनी आगामी फिल्म जिसका नाम 'नूर' है की भी शूटिंग प्रारंभ कर दी है. बता दे की इस खूबसूरत अदाकारा ने अपनी आगामी फिल्म अकीरा में एक्शन में हाथ आज़माएं हैं.

तो वही सोनाक्षी नूर फिल्म में कराची की एक पत्रकार की भूमिका में होंगी. इस दौरान सोनाक्षी ने सेट की तस्वीर के साथ ट्वीट किया, और मेरा नूर का सफर शुरू हुआ.. यहां से नई शुरूआत और आगे रोमांचक समय. तस्वीर में वह हाथ में क्लैप बोर्ड पकड़े हुए हैं और एक आंख बंद की हुई है. यह फिल्म पाकिस्तानी उपन्यास कराची, यू आर किलिंग मी.. पर आधारित है, जिसकी लेखिका सबा इम्तियाज हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -