सोनाक्षी ने कहा: Lights... Camera... ACTION आ गई 'अकीरा'
सोनाक्षी ने कहा: Lights... Camera... ACTION आ गई 'अकीरा'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जो की अभी फिलहाल साउथ कि फिल्मों को बनाने में व्यस्त हैं। साउथ की फिल्म का निर्देशन ए आर मुरूगाडोस कर रहें हैं। सोनाक्षी की इस फिल्म का नाम अकीरा है जो 2 सितंबर को रिलीज होगी। मुरूगाडोस के साथ सोनाक्षी की ये दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले उन्होंने हॉलीडेः ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी में साथ काम किया था। तथा सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म के बारे में पता चला है की फिल्म का पहला पोस्टर आउट हो गया है.

जिसे सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ट्विटर हैंडल पर बड़े ही आकर्षक ढंग से इस पोस्टर को जारी किया और लिखा... Lights... Camera... ACTION! #अकीरा. फिल्म के इस पोस्टर में मात्र सोनाक्षी सिन्हा का चेहरा ही नजर आ रहा है. सोनाक्षी के चेहरे पर दाईं आंख के पास एक चोट का निशान पोस्टर में दिख रहा है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सोनाक्षी भी इस फिल्म में कई स्टंट करते हुए नजर आएंगी.

ट्विटर पर ट्वीट करते हुए सोनाक्षी ने लिखा है कि मैं बहुत उत्साहित हूं कि ए.आर मुरूगाडोस ने गजनी और हाॅलीडे के बाद एक्शन थ्रिलर फिल्म अकीरा लेकर आ रहे हैं। फिल्म 'अकीरा' में सोनाक्षी को अलग अंदाज में देख दर्शक चौंक जाएंगे। फिल्म में वह मारधाड़ वाले कई दृश्य करती दिखाई देंगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -